PMS Group Venture haldwani

नैनीताल-देर रात सिपाही की कनपटी पर ताना था तमंचा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पर हुई ये बड़ी कार्रवाई

1034
Slider

नैनीताल-देर रात छात्रसंघ चुनाव के बाद मल्लीताल में एक सिपाही पर तमंचा तानने का मामला सामने आया था। सूचना पर पुलिस ने आरोपी की तलाश की थी लेकिन आरोपी फरार हो गया। बाद में साफ हुआ कि आरोपी कोई और नहीं पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और उसका भाई था। आज इस मामले में पुलिस ने सिपाही की तहरीर पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुंदर मेहरा व उसके भाई देवेंद्र मेहरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

fire

Slider

जानलेवा हमला व एससी/एसटी एक्ट मुकदमा दर्ज

साथ ही दोनों आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, समेत 506, 504 व एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बाजपुर में तैनात व आजकल अवकाश पर मल्लीताल अपने घर आए सिपाही पंकज जाटव की ओर से तहरीर दी गई। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने साफ किया कि दरोगा मौके पर बचाने पहुंचे थे। उन पर नहीं सिपाही पर जानलेवा हमले का प्रयास किया गया।। सूचना पर मल्लीताल दरोगा सतेंद्र गंगोला समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। जिसके बाद पूर्व छात्र अध्यक्ष व उसका भाई फरार हो गए।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

जुलूस के बाद हुआ था बवाल

बता दें कि सोमवार को डीएसबी परिसर छात्रसंघ चुनाव के बाद विजय जुलूस निकाला गया। रात में करीब 11 बजे मोहनको चौराहे के पास पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष का भाई वाहन लेकर विपरीत दिशा से आ रहा था। बताया जा रहा है कि सामने से किसी गाड़ी के आने पर हुए विवाद के बाद उसने तमंचा तान दिया। विवाद बढऩे और तमंचा तानने से यहां लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंचे। पुलिस को आता देख युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने स्कॉर्पियो वाहन कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कर लिया।