देहरादून-उत्तराखण्ड की झांकी में प्रतिभाग करने वालों को मिला ये खास सम्मान, हर कलाकार को मिलेगा इतनी धनराशि

देहरादून-आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास में 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजपथ में उत्तराखण्ड की झांकी में प्रतिभाग करने वाले कलाकारों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। राजपथ पर उत्तराखण्ड राज्य की ओर से केदारखण्ड की झांकी प्रस्तुत की गई। उत्तराखण्ड की झांकी को देश में तीसरे स्थान के लिए पुरस्कृत
 | 
देहरादून-उत्तराखण्ड की झांकी में प्रतिभाग करने वालों को मिला ये खास सम्मान, हर कलाकार को मिलेगा इतनी धनराशि

देहरादून-आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास में 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजपथ में उत्तराखण्ड की झांकी में प्रतिभाग करने वाले कलाकारों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। राजपथ पर उत्तराखण्ड राज्य की ओर से केदारखण्ड की झांकी प्रस्तुत की गई। उत्तराखण्ड की झांकी को देश में तीसरे स्थान के लिए पुरस्कृत किया गया।

देहरादून-8 फरवरी से खुलेंगे छठीं से ऊपर के स्कूल, फीस ने लेकर शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान

इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने कहा कि झांकी के सभी 12 कलाकारों को 25-25 हजार रूपये पारितोषिक दिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य बनने के बाद उत्तराखण्ड की झांकी को पहली बार शीर्ष तीन झांकियों में स्थान मिला। सचिव सूचना दिलीप जावलकर ने कहा कि उत्तराखण्ड की झांकी केदारखण्ड में टीम लीडर, उप निदेशक सूचना केएस चौहान के नेतृत्व में 12 कलाकारों ने प्रतिभाग किया।

 

—-