Sushant Singh Rajput Case: ईडी ने रिया चक्रवर्ती सहित पिता और भाई से 9 घंटे तक की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी (ED) ने सोमवार देर शाम तक लगभग 9 घंटे तक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की। ईडी ने सोमवार को पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी को भी बुलाया था। रिया
 | 
Sushant Singh Rajput Case: ईडी ने रिया चक्रवर्ती सहित पिता और भाई से 9 घंटे तक की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी (ED) ने सोमवार देर शाम तक लगभग 9 घंटे तक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की। ईडी ने सोमवार को पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी को भी बुलाया था।
Sushant Singh Rajput Case: ईडी ने रिया चक्रवर्ती सहित पिता और भाई से 9 घंटे तक की पूछताछरिया चक्रवर्ती सोमवार को दोपहर में अपने पिता और भाई के साथ ईडी के कार्यालय (ED Office) पहुंची, इसके बाद रात 9 बजे तक इन लोगों से पूछताछ की गई। माना जा रहा है कि ईडी ने रिया को उनके पिता, भाई, सिद्धार्थ पठानी और श्रुति मोदी के सामने बिठा कर दो चक्र में पूछताछ (Inquiry) की। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि पिछले दिनों इन सभी के बयानों में पाए गए अंतर्विरोधों का पर्दाफाश हो सके।

http://www.narayan98.co.in/

Sushant Singh Rajput Case: ईडी ने रिया चक्रवर्ती सहित पिता और भाई से 9 घंटे तक की पूछताछ

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

सूत्रों का मानना है कि रिया चक्रवर्ती ने ईडी को अपनी आय लगभग 14 से 18 लाख रुपये होने का जिक्र करते हुए आयकर रिटर्न (Income tax return) फाइल किया था। लेकिन उनके इन्वेस्टमेंट (Investment) कहीं ज्यादा है। रिया ने ईडी को बताया कि उन्होंने अपनी इनकम और सेविंग से कई जगह इन्वेस्टमेंट किया है। साथ ही बैंक से लोन (Bank Loan) भी लिया है। उन्होंने बताया कि उनके पिता रिटायर्ड है और उन्हें पेंशन के रूप में हर महीने एक लाख रुपये मिलते हैं।