Sushant Singh case: तो इसलिए रिया चक्रवर्ती ने की सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच की मांग

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बेहद सदमे में है। इसके बाद आज अभिनेत्री ने इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने इसके लिए बताया कि उन्हें पूरा इंसाफ मिलेगा, उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है। रिया ने सुशांत की
 | 
Sushant Singh case: तो इसलिए रिया चक्रवर्ती ने की सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच की मांग

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बेहद सदमे में है। इसके बाद आज अभिनेत्री ने इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने इसके लिए बताया कि उन्हें पूरा इंसाफ मिलेगा, उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है।
Sushant Singh case: तो इसलिए रिया चक्रवर्ती ने की सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच की मांग
रिया ने सुशांत की फोटो (Photo of Sushant) शेयर करते हुए लिखा, ‘आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, इंसाफ के लिए मैं हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच (CBI investigation) हो। मैं बस इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था कि उसने यह कदम उठाने का फैसला ले लिया। सत्यमेव जयते’।

रिया ने इससे पहले सुशांत के निधन को एक महीना होने पर इमोशनल पोस्ट (Emotional post) शेयर किया था। रिया ने लिखा, ‘अभी भी अपनी भावनाओं से सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। तुमने ही मुझे प्यार पर विश्वास करना सिखाया है, उसकी ताकत के बारे में एहसास कराया। तुमने मुझे सिखाया कैसे गणित की एक सामान्य सी समीकरण जिंदगी का फलसफा सिखाती है। मुझे पता है कि अब तुम और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हो। चांद, तारों, आकाशगंगाओं ने खुले हाथों से तुम्हारा स्वागत किया होगा। मैं तुम्हारे लिए इंतजार करूंगी। तुम वह सबकुछ थे, जो एक खूबसूरत इंसान हो सकता है।’

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 1 महीने से ज्यादा बीत चुका है। लेकिन अभी तक उनके आत्महत्या (suicide) करने का कारण पता नहीं चल सका है। जिस कारण रिया चक्रवर्ती ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।