Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी फिल्म, सुशांत का किरदार निभाया यह नया सितारा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood Actor Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन ने सभी को निराश कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शेखर सुमन समेत सुशांत के सभी फैंस इस मामले में सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग कर रहे
 | 
Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी फिल्म, सुशांत का किरदार निभाया यह नया सितारा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood Actor Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन ने सभी को निराश कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शेखर सुमन समेत सुशांत के सभी फैंस‌ इस मामले में सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इसके बाद सुशांत पर फिल्म (Film) बनने की बात सामने आई है।

 

खबर आ रही है कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार उनकी हमशक्ल सचिन तिवारी (Sachin Tiwari) निभाएंगे। सचिन तिवारी ने फिल्म साइन की है, साथ ही फिल्म का पोस्टर (Movie Poster) भी रिलीज किया है। यह पोस्टर सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म का नाम है ‘सुसाइड या मर्डर’।

View this post on Instagram

Life is what happens when you're busy making other plans.

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

सचिन तिवारी ने कुछ दिनों से फिल्म से जुड़ी डिटेल्स (Movie’s Details) शेयर की है। साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लुक की तरह अपनी एक फोटो भी शेयर की है। सचिन ने एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने लिखा है कि एक छोटे शहर का लड़का फिल्म इंडस्ट्री में चमकता सितारा बनता है। यह सुशांत की जर्नी है। सचिन तिवारी, सुशांत सिंह राजपूत के रूप में, एक आउटसाइडर। फैंस का कहना है कि सचिन बिल्कुल सुशांत से से दिखाई देते हैं।

http://www.narayan98.co.in/

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी फिल्म, सुशांत का किरदार निभाया यह नया सितारा

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8