Sushant Singh Case: सुशांत के पूर्व मैनेजर ने स्टाफ पर लगाया बड़ा आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। अंकित ने आरोप लगाया है कि सुशांत को उनके स्टाफ मेंबर्स (Staff members) ने मिलकर जान से मारा है। उन्होंने कहा है कि सुशांत के रूम का
 | 
Sushant Singh Case: सुशांत के पूर्व मैनेजर ने स्टाफ पर लगाया बड़ा आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित ने एक चौंकाने वाला बयान  दिया है। अंकित ने आरोप लगाया है कि सुशांत को उनके स्टाफ मेंबर्स (Staff members) ने मिलकर जान से मारा है। उन्होंने कहा है कि सुशांत के रूम का दरवाजा अगर बंद था तो उन्होंने उसे खुलवाया क्यों नहीं। इंतजार क्यों करते रहे और दरवाजा तोड़ा क्यों नहीं।
Sushant Singh Case: सुशांत के पूर्व मैनेजर ने स्टाफ पर लगाया बड़ा आरोप
अंकित ने टाइम्स ऑफ इंडिया (times of India) को बताया कि एक्टर ने खुद अपनी जान नहीं ली है। वह काफी पॉजिटिव इंसान थे। सुशांत ने मुझे हमेशा एक बड़े भाई की तरह माना। उन्‍होंने कहा कि मैनें कभी सुशांत को डिप्रेस (Depress) नहीं देखा। हां, वह अपनी मां के लिए कविताएं लिखते थे और रोते भी थे। अंकित ने आगे कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि एक पॉजिटिव व्यक्ति अपनी जान कैसे ले सकता है और वह डिप्रेशन में कैसे जा सकता है।

उन्‍होंने बताया कि अभी 4 दिन पहले मेरे पास एक कॉल आई जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। अंकित ने कहा कि सुशांत केस में मैं विटनेस (witness) बनूंगा तो मेरी जान भी वैसे ही ली जाएगी जैसे सुशांत ने ली। उन्‍होंने बताया कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की तरफ से उनके पास कोई समन नहीं आया है और न ही उनसे कोई पूछताछ हुई है।
                    http://www.narayan98.co.in/
Sushant Singh Case: सुशांत के पूर्व मैनेजर ने स्टाफ पर लगाया बड़ा आरोप                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8