iimt haldwani

हल्द्वानी की सड़को पर घूम रहा है सुपारी किलर, अब इस व्यापारी को मिली जान से मारने की धमकी

1643

हल्द्वानी न्यूज- एक बार फिर अज्ञात व्यक्ति द्वारा किये फोन से हल्द्वानी के व्यापारियों में डर का माहौल है। वितग दिनों में शहर के कपड़ा व्यापारी के पास रंगदारी मागने के लिए आये फोन का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया था। लेकिन एक बार फिर इस तरह का फोन कॉल नैनीताल पुलिस के लिए चुनौती बनके आ धमका है। दरअसल काठगोदाम क्षेत्र में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर को अज्ञात सुपारी किलर ने फ़ोन कर उसे किसी के द्वारा जान से मारने की सुपारी दिये जाने की जानकारी दी है। मामला एसएसपी तक पहुंचते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

amarpali haldwani

खुद को बताया पंजाब का सुपारी किलर

जानकारी मुताबिक काठगोदाम में रहने वाले भूपेंद्र पांडे का लंबे समय से प्रोपर्टी के लाखों के लेनदेन को लेकर हल्द्वानी में किसी से विवाद चल रहा है। भूपेंद्र के मुताबिक मंगलवार को वह अपने परिवार के साथ रामनगर गए थे। देर शाम घर लौटने के कुछ देर बाद उनके मोबाइल में अज्ञात नंबर से फोन आया। उसने चाचा बोलते हुए कहा कि आपको मारने की सुपारी दी गई है। फोन में अज्ञात युवक ने खुद को पंजाब का सुपारी किलर बताया। साथ ही भूपेंद्र की कुछ दिन की पूरी गतिविधियों की जानकारी भी दी। प्रोपर्टी डीलर ने सुपारी देने वाले का नाम पूछा तो उसने मिलने के लिए बुलाते हुए मिलकर सारी जानकारी देने की बात कही। वही मामले में प्रोपर्टी डीलर ने हल्द्वानी के व्यापारी पे फोन कराने का शक जताया है।

मुबंई का है फोन नंबर

पुलिस जानकारी मुताबिक फोन प्रोपर्टी डीलर को आये फोन कॉल की डीटेल निकालने पर कॉल हल्द्वानी से ही किया गया है। जबकि नबंर मुबंई का है। इसके अलावा नबंर लेते वक्त आईडी सुल्तानपुर की लगाई गई है। मामले में प्रोपर्टी डीलर की ओर से एक कारोबारी के नामजद तहरीर थाने में दी गई है। थानाध्यक्ष कमाल हसन ने बताया कि एक नंबर पर फ़ोन किया गया तो फ़ोन पंजाब के पर्यटक ने उठाया। उसने बताया कि काठगोदाम के एक ढाबे में एक युवक ने इससे बात करने के लिए फ़ोन मांगा था। वही दूसरे नंबर की जांच में शाम की लोकेशन हलद्वानी की निकली है।