PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी- सुमित बोले मैं वोट मांगने नहीं त्योहार पर इसलिए आया हूं घर-घर, तो गदगद हो उठे वोटर

506

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर निगम चुनाव हल्द्वानी में कांग्रेस से मेयर पद के प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने दीपावली के मौके पर डोर-टू-डोर प्रचार कर विकास के दिये जलाने के लिए वोटरों से अपील की। इस दौरान उन्होंने हल्द्वानी के आवास-विकास, शीशमहल इलाके में प्रचार के दौरान सुमित हृदयेश ने लोगों की परेशानी सुनने के साथ ही उनका मौके पर समाधान भी किया।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

इस मौके पर सुमित हृदयेश ने कहा कि वे केवल प्रचार के लिए ही नहीं बल्कि विकासशील सोच के साथ लोगों के घरों में जाकर उनसे मुलाकात कर उन्हें मिट्टी के दियें वितरित कर रहे है। सुमित हृदयेश ने कहा कि इन दियों को जब लोग दिपावली में अपने घरों में जलाएंगे तो उन्हें अहसास होगा कि किसने विकास का उजाला किया और किसने नहीं। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ इस समय वोट मांगने नहीं आया हूं बल्कि त्योहार पर आपसे मिलने भी आया हूं।

भाजपा सरकार ने दो साल में सिर्फ महंगाई दी- सुमित

बीजेपी पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दो साल के कार्यकाल में न केवल जनता को मंहगाई के दर्शन कराए है। साथ ही सभी सामाजिक उत्थान की योजनाओं को खत्म किया है। महिलाएं लघु उद्योगों के तहत काम करना चाहती है लेकिन भाजपा ने सारे उद्योग बंद कराये दिये। जिससे महिलाओं को निराशा का सामना करना पड़ है। उन्होंने जगह-जगह दिये बांट कर विकास का दिये जलाने की बात कही। जिस तहर दियों की रोशनी अपनी चारों ओर प्रकाश फैलाती है। उसी तरह विकास की बयार भी फैलायेंगे।