हल्द्वानी-क्वारंटीन सेंटरों में आत्महत्या पर बरसी नेता प्रतिपक्ष, ऐसे दागे राज्य सरकार पर सवाल

हल्द्वानी- आज नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि प्रदेश में अधिकतर क्वारंटीन सेंटर्स में व्यवस्थाओं की कमी के कारण लोग पीडि़त है। पहाड़ी क्षेत्रों में स्कूलों में क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है। वहा बिजली, पानी एवं शौचालय इत्यादि की व्यवस्था न होने से लोग लगातार होम क्वारंटीन करने
 | 
हल्द्वानी-क्वारंटीन सेंटरों में आत्महत्या पर बरसी नेता प्रतिपक्ष, ऐसे दागे राज्य सरकार पर सवाल

हल्द्वानी- आज नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि प्रदेश में अधिकतर क्वारंटीन सेंटर्स में व्यवस्थाओं की कमी के कारण लोग पीडि़त है। पहाड़ी क्षेत्रों में स्कूलों में क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है। वहा बिजली, पानी एवं शौचालय इत्यादि की व्यवस्था न होने से लोग लगातार होम क्वारंटीन करने अपील कर रहे है। नेता प्रतिपक्ष हृदयेश ने देहरादून के बालावाला क्षेत्र के एक क्वारंटीन सेंटर में युवक द्वारा आत्महत्या करने पर सरकार घेरा। उन्होंने कहा कि इससे पहले रुद्रपुर के एक क्वारंटीन सेंटर में एक व्यक्ति ने आत्महत्या की थी। जिसका शासन और प्रशासन ने कोई संज्ञान नहीं लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दुखद घटनाएं घट रही है।

हल्द्वानी-क्वारंटीन सेंटरों में आत्महत्या पर बरसी नेता प्रतिपक्ष, ऐसे दागे राज्य सरकार पर सवाल

इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष हृदयेश ने कहा कि कुमाऊं क्षेत्र में कोरोना वायरस की जांच के लिए एकमात्र लैब मशीन खराब होने से पिछले चार दिनों से टेस्टिंग नहीं हो पा रही थी। कोरोना वायरस की जांच के लिए ब्लड सैंपल दिल्ली भेजे जा रहे थे। जिससे रिपोर्ट आने में समय लग रहा है। जनता के दबाव के बाद फिर से लैब को शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में संक्रमण जांच के लिए टेस्टिंग लैबों की संख्या बढ़ाने की आवश्यकता है। उन्होंने सरकार को क्वारंटीन सेंटरों में अतिआवश्यक सुविधायें उपलब्ध कराने व क्वारंटीन सेंटर में रखे गये लोगों की विशेषज्ञों द्वारा काउंसलिंग की व्यवस्था कराने की मांग की। जिससे की ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो और प्रदेश अतिशीघ कोरोना संकमण से मुक्त हो सके।