किच्छा-ऐसे बरामद हुए चोरी हुए लाखों के मोबाइल, ये शातिर है गैंग में शामिल

किच्छा-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज ऊधमङ्क्षसह नगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। जिले में लगातार मोबाइल की दुकानों से चोरी हो रहे मोबाइलों को पुलिस ने बरामद किया। मोबाइल शॉप काटकर मोबाइल चुराने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके नाबालिग साथी को संरक्षण में ले लिया। इस दौरान पुलिस ने
 | 
किच्छा-ऐसे बरामद हुए चोरी हुए लाखों के मोबाइल, ये शातिर है गैंग में शामिल

किच्छा-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज ऊधमङ्क्षसह नगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। जिले में लगातार मोबाइल की दुकानों से चोरी हो रहे मोबाइलों को पुलिस ने बरामद किया। मोबाइल शॉप काटकर मोबाइल चुराने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके नाबालिग साथी को संरक्षण में ले लिया। इस दौरान पुलिस ने उनके पास से 17 मोबाइल बरामद किए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम में सीओ हिमांशु शाह, कोतवाली प्रभारी एमसी पांडे, एसआई नवीन बुधानी्र कुलदीप आर्या, देवराज सिंह थ्रे।

किच्छा-ऐसे बरामद हुए चोरी हुए लाखों के मोबाइल, ये शातिर है गैंग में शामिल

चोरी के 17 मोबाइल बरामद

गौरतलब है कि वेदप्रकाश पुत्र गोविन्द राम निवासी वार्ड 17 की शिवा कम्यूनिकेशन के नाम से पोस्ट ऑफिस के सामने मोबाइल शॉप है। बीती 14 दिसंबर को चोरों ने दुकान की छत काटकर उसमें रखे 20 मोबाइल एवं एसेसरीज चोरी कर ली थी। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा कायम कर चोरो की तलाश शुरू कर दी। आज सीओ हिमांशु शाह ने कोतवाली में पत्रकार वार्ता में बताया कि सूचना पर कुछ संदिग्ध लोग श्मशान घाट के पास देखे गए हैं। पुलिस ने मौके की घेराबंदी कर सर्वेश कुमार उर्फ गैंडा पुत्र वचन सिंह निवासी धाधा फार्म किच्छा को गिरफ्तार कर उसके नाबालिग साथी को संरक्षण में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 17 मोबाइल बरामद किए।