drishti haldwani

इतनी सी बात और कलयुगि बेटे ने अपनी ही मां का कर दिया ये हाल, वजह ऐसी सुनकर चौक जाएंगे आप

439

उधमसिंहनगर के नानकमत्ता में एक बेहद की दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक कलयुगि बेटे ने अपनी मां को लाठी डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या का कारण जमीन बंटवारे को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है। हत्या के बाद पुत्र फरार चल रहा है। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतका के बड़े पुत्र, बहू समेत चार के खिलाफ भी हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी मुताबिक पूरनगढ़ नौगजा गांव की ङ्क्षबदर कौर स्वर्गीय पत्नी निरबैर ङ्क्षसह ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उनके जेठ ने उनकी सास गुरदीप कौर (70) की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी है।

iimt haldwani

सास गुरदीप कौर बिंदर के साथ ही रहती थी। उनका जेठ अपनी मां से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद करता रहता था। ङ्क्षबदर कौर ने बताया कि मंगलवार की रात उनके जेठ अपनी मां गुरदीप कौर को अपने घर बुला ले गया था। बाद में गांव वालों ने बताया कि उनके जेठ के घर के पास उनकी सास बेहोश पड़ी हैं। वह बेहोश पड़ी सास को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गईं। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ङ्क्षबदर कौर ने सास की हत्या के लिए जेठ अवतार ङ्क्षसह, उसकी पत्नी चरनजीत कौर, पुत्र बादल ङ्क्षसह व पुत्री पूजा कौर के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई।

मामले में जांच जारी

वही थानाध्यक्ष नरेश पाल सिंह की माने तो घटना को अंजाम दे आरोपित घटना के बाद से फरार हो गए हैं। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि गुरदीप कौर की हत्या अवतार की विवाहित पुत्री पूजा कौर के गांव कल्याणपुर में की गई है। मौत का कारण सिर में चोट लगना बताया जा रहा है।