सुभाष नगर पुलिया पर फ्लाईओवर की DPR बनाने के लिए रेलवे की ऐसी डिमांड, जानिए कितने लाख लगेंगे

न्यूज टुडे नेटवर्क। रेलवे ने सुभाषनगर पुलिया पर ओवरब्रिज बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। रेलवे के वरिष्ठ मंडल अभियंता तृतीय मुरादाबाद के पत्र पर मेयर उमेश गौतम ने स्मार्ट सिटी के सीईओ को ओवरब्रिज की डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट (डीपीआर) तैयार करने के लिए 83 लाख का बजट जारी करने के लिए कहा है।
 | 
सुभाष नगर पुलिया पर फ्लाईओवर की DPR बनाने के लिए रेलवे की ऐसी डिमांड, जानिए कितने लाख लगेंगे

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। रेलवे ने सुभाषनगर पुलिया पर ओवरब्रिज बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। रेलवे के वरिष्ठ मंडल अभियंता तृतीय मुरादाबाद के पत्र पर मेयर उमेश गौतम ने स्मार्ट सिटी के सीईओ को ओवरब्रिज की डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट (डीपीआर) तैयार करने के लिए 83 लाख का बजट जारी करने के लिए कहा है। सुभाषनगर पुलिया पर ओवरब्रिज बनने की तैयारियां तेज हो गईं हैं।

पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने मेयर उमेश गौतम और स्मार्ट सिटी के सीईओ अभिषेक आनंद के साथ ही रेलवे अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर ओवरब्रिज की अनुमानित लागत का आकलन करने को कहा था।

रेलवे ने मेयर और स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को लिखे पत्र में ओवरब्रिज के सर्वे और डीपीआर तैयार करने को 83.36 लाख रुपये देने को कहा है। रेलवे अधिकारियों ने कहा है कि बजट जितनी जल्दी मिल जाएगा, वह उतनी जल्दी ही डीपीआर तैयार करा लेंगे। सुभाषनगर पुलिया पर ओवरब्रिज निर्माण के लिए राज्य सेतु निगम वर्ष 2019 में ही रेलवे के साथ सर्वे कर चुका है।