हल्द्वानी- जय अरिहन्त में छात्रों को मिलेगी दस लाख की छात्रवृत्ति, पढिय़े कैसे करना होगा आवेदन

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- जय अरिहन्त इंटरनेशनल स्कूल हल्दूचौड़ द्वारा स्पर्धा 2019-20 छात्रवृत्ति टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत 100 छात्रों को 10 हजार रुपये की छात्रवृत्ति दी जायेगी। छात्रवृत्ति केवल एडमिशन शुल्क पर लागू होगी। यह छात्रवृत्ति टेस्ट पहली क्लास से लेकर 9वीं क्लास तक होगा। इस छात्रवृत्ति टेस्ट में आसान और
 | 
हल्द्वानी- जय अरिहन्त में छात्रों को मिलेगी दस लाख की छात्रवृत्ति, पढिय़े कैसे करना होगा आवेदन

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- जय अरिहन्त इंटरनेशनल स्कूल हल्दूचौड़ द्वारा स्पर्धा 2019-20 छात्रवृत्ति टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत 100 छात्रों को 10 हजार रुपये की छात्रवृत्ति दी जायेगी। छात्रवृत्ति केवल एडमिशन शुल्क पर लागू होगी। यह छात्रवृत्ति टेस्ट पहली क्लास से लेकर 9वीं क्लास तक होगा। इस छात्रवृत्ति टेस्ट में आसान और वैकल्पिक प्रश्नों का उत्तर देना होगा। इसमें कोई नकारात्मक अंकन नहीं होगा। साथ ही सभी प्रतिभागियों को एक भागीदारी प्रमाणपत्र मिलेगा। इसके लिए स्कूल में संपर्क कर सकते है। इस छात्रवृत्ति टेस्ट की जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 99279-45000 पर संपर्क कर जानकारी ली जा सकती है।

हल्द्वानी- जय अरिहन्त में छात्रों को मिलेगी दस लाख की छात्रवृत्ति, पढिय़े कैसे करना होगा आवेदन

25 को होगा द ग्रांड क्रिसमस कार्निवाल -जैन

स्कूल के मैनेजर अक्षत जैन ने बताया कि समर्पण वर्ष -2018 की ग्रैंड सफलता के बाद एक बार फिर जय अरिहन्त इंटरनेशलन स्कूल और विद्या पुष्प अकादमी द्वारा मंगलवार 25 दिसम्बर 2018 को द ग्रांड क्रिसमस कार्निवाल को आयोजन किया जा रहा है। जैन ने बताया कि इस कार्निवाल में गेम स्टॉल, टेलेंट हन्ट, सान्ता क्लास, फूड स्टॉल, फन रिड्स, लाइव परफॉमेन्स, क्रिसमस फोटो बूथ साथ ही भाग्यशाली ड्रा का आयोजन भी किया जायेगा। स्पर्धा 2019-20 छात्रवृत्ति टेस्ट के तहत 2.5 साल से 5 साल तक बच्चों का बेबी शॉ, 6 साल से 15 साल तक के बच्चों का डांस कंम्पीटिशन, 2.5 साल से 5 साल तक बच्चों का ड्राइंग और चित्रकारी प्रतियोगिता, 6 साल से 15 साल तक के बच्चों की संगीत प्रतियोगिता गायन-वाद्यान, 6 साल से 15 साल तक के बच्चों का फैंसी ड्रेस (फैशन शो) प्रतियोगिता का आयोजन होगा। इसकी अधिक जानकारी स्कूल की वेबसाइट www.jaiarihant.ac.in पर देखी जा सकती है।