बरेली कॉलेज में दो छात्रों को पीटने वाले छात्र एबीवीपी के निकले, लड़की के चक्कर में पीटा था

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली कॉलेज में छात्र को लातों और पेड़ों की टहनियों से दो छात्रों को पीटने वाले छात्र एबीवीपी से जुड़े निकले। रविवार को बरेली कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को साक्ष्य के साथ शिकायत की। इनमें से एक छात्र तो एबीवीपी का विभाग संयोजक है। बाकी उसके साथी हैं। पांचों को पुलिस
 | 
बरेली कॉलेज में दो छात्रों को पीटने वाले छात्र एबीवीपी के निकले, लड़की के चक्कर में पीटा था

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली कॉलेज में छात्र को लातों और पेड़ों की टहनियों से दो छात्रों को पीटने वाले छात्र एबीवीपी से जुड़े निकले। रविवार को बरेली कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को साक्ष्य के साथ शिकायत की। इनमें से एक छात्र तो एबीवीपी का विभाग संयोजक है। बाकी उसके साथी हैं। पांचों को पुलिस ने रविवार को हिरासत में लिया। शांतिभंग में चालान कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मारपीट एक लड़की के चक्कर में हुई थी।

बरेली कॉलेज में बुधवार को दो युवकों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। करीब 1 मिनट के वीडियो में दर्जनभर छात्र दो युवकों को जमीन पर गिरा गिरा कर बुरी तरह से पीटा जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन के मामला संज्ञान में आया।

इसके बाद बरेली कॉलेज की चीफ प्रॉक्टर वंदना शर्मा ने अज्ञात छात्रों के खिलाफ बारादरी थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। कई दिन से पुलिस आरोपियों की पहचान में जुटी थी। रविवार को कॉलेज ने तमाम सबूत पुलिस को सौंपे। जिसके बाद पुलिस ने एबीवीपी के विभाग संयोजक योगेश शर्मा के अलावा विवेक कुमार सिंह, दीपक वर्मा, राहुल व निखिल राजपूत को गिरफ्तार कर लिया।

उनका शांति भंग में चालान कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि लड़की के चक्कर में आरोपियों ने दोनों की बुरी तरह से पीटा था। इनमें से ही एक ने वीडियोग्राफी कर इसको वायरल कर दिया। अब इस मामले में कॉलेज प्रशासन ने आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर ली है। इंस्पेक्टर शिन्ताशु शर्मा ने बताया कि आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।