Bareilly-रुहेलखंड विश्‍व‍विद्यालय से संबद्ध कॉलेजों के विद्यार्थी जरूर पढ़ लें ये खबर

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। रुहेलखंड विवि की मुख्य परीक्षा के फॉर्म शनिवार से भरे जाएंगे। फॉर्म ऑनलाइन हैं। विवि से संबद्ध सभी कॉलेजों के सत्र 2020-21 की परीक्षा के लिए पहले चरण में रेगुलर फॉर्म भरे जाएंगे। फिर दूसरे चरण में प्राइवेट परीक्षा के फॉर्म भरे जाएंगे। रुहेलखंड विवि ने शुक्रवार को फॉर्म भरने का
 | 
Bareilly-रुहेलखंड विश्‍व‍विद्यालय से संबद्ध कॉलेजों के विद्यार्थी जरूर पढ़ लें ये खबर

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। रुहेलखंड विवि की मुख्‍य परीक्षा के फॉर्म शनिवार से भरे जाएंगे। फॉर्म ऑनलाइन हैं। विवि से संबद्ध सभी कॉलेजों के सत्र 2020-21 की परीक्षा के लिए पहले चरण में रेगुलर फॉर्म भरे जाएंगे। फिर दूसरे चरण में प्राइवेट परीक्षा के फॉर्म भरे जाएंगे।

रुहेलखंड विवि ने शुक्रवार को फॉर्म भरने का शेड्यूल जारी कर दिया है। बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए, एमएससी, व एमकॉम के साथ ही भूतपूर्व परीक्षार्थी व एकल विषय के परीक्षा फॉर्म 20 फरवरी से भरे जाएंगे। फॉर्म भरने के लिए सभी विद्यार्थियों को एक माह का समय दिया गया है। आखिरी तारीख 19 मार्च रखी गई है।

20 मार्च तक कॉलेज में भरे फॉर्म जमा करने होंगे। इसके बाद कॉलेज 24 मार्च तक परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन अप्रूव करेंगे। बरेली मंडल के सभी कॉलेज 25 मार्च को विवि में फॉर्म जमा करेंगे। मुरादाबाद मंडल के कॉलेज 26 मार्च को फॉर्म विवि में जमा करेंगे।