नैनीताल-जिले में शुरू हुआ मैं भी डिजिटल कैम्पेन, देखिये कब कहां लगेंगे शिविर

नैनीताल-आज जिलाधिकारी सविन बंसल ने कहा कि जिले में प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वनिधि योजना के अन्तर्गत मैं भी डिजिटल कैम्पेन शिविरों का आयोजन होगा। प्रशिक्षण के लिए उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी को नोडल अधिकारी बनाया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि प्रत्येक नगर निकाय में निर्धारित तिथि को शिविर लगाना सुनिश्चित करेंगे। इन विशेष डिजीटल कैम्पेन शिविरों
 | 
नैनीताल-जिले में शुरू हुआ मैं भी डिजिटल कैम्पेन, देखिये कब कहां लगेंगे शिविर

नैनीताल-आज जिलाधिकारी सविन बंसल ने कहा कि जिले में प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वनिधि योजना के अन्तर्गत मैं भी डिजिटल कैम्पेन शिविरों का आयोजन होगा। प्रशिक्षण के लिए उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी को नोडल अधिकारी बनाया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि प्रत्येक नगर निकाय में निर्धारित तिथि को शिविर लगाना सुनिश्चित करेंगे। इन विशेष डिजीटल कैम्पेन शिविरों में पीएम स्वनिधि योजना के अन्तर्गत 31 दिसम्बर तक लाभावन्वित समस्त वैंडर्स को प्रशिक्षिण दिया जायेगा।

देहरादून- उत्तराखंड में स्कूलों को खोले जाने को लेकर शिक्षा मंत्री का बड़ा ऐलान, अधिकारियों को दिये ये निर्देश
डीएम बंसल ने निर्देश दिये कि सभी निकाय बैकों से समन्वय कर निकाय सभागारों में तीन दिवसीय पूर्णकालिक शिविरों का आयोजन कर वैंडरों को प्रशिक्षण प्रदान करेंगे। उन्होंने निर्देश दिये कि प्रत्येक निकाय द्वारा एक नोडल अधिकारी नामित किया जायेगा जो इस कैंपेन के लिए लीड बैंक अधिकारी से समन्वय स्थापित करेगा। कैम्पेन के सफल संचालन एवं अनुश्रवण के लिए जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी को नोडल अधिकारी नामित किया है।

देहरादून- उत्तराखंड में स्कूलों को खोले जाने को लेकर शिक्षा मंत्री का बड़ा ऐलान, अधिकारियों को दिये ये निर्देश
प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वनिधि योजना के अन्तर्गत मै भी डिजीटल कैम्पेन प्रशिक्षण नगर निगम सभागार हल्द्वानी में 8 जनवरी से 21 जनवरी तक आयोजित होगा। इसी तरह नगर पालिका नैनीताल में 8 से 13 जनवरी, नगर पालिका परिषद रामनगर में 8 से 12 जनवरी तक, नगर पालिका परिषद भवाली में 8 व 11 जनवरी, नगर पंचायत भीमताल में 8 व 11 जनवरी, नगर पंचायत कालाढंूगी में 8 से 12 जनवरी तथा नगर पंचायत लालकुआं में 8 व 11 जनवरी दो दिन प्रशिक्षण आयोजित किया जायेगा। उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी को निर्देश दिये कि वे निर्धारित तिथि पर स्वयं शिविरों का आयोजन कर शिविरों का पर्यवेक्षण कर प्रगति समीक्षा से जिला कार्यालय व निदेशालय शहरीय विकास देहरादून को भी अवगत करायेंगे।