हल्द्वानी- सेंट लॉरेंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल की श्रेया बनी स्कूल टॉपर, ये रहा स्कूल के विद्यार्थियों का परीक्षाफल

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: सीबीएसई दसवीं कक्षा का परिणाम आज घोषित हो चुका है। जिसमें सेंट लॉरेंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डहरिया का परीक्षाफल हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शत-प्रतिशत रहा है। सभी विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए। विद्यालय कई छात्र-छात्राओं ने 95 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन
 | 
हल्द्वानी- सेंट लॉरेंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल की श्रेया बनी स्कूल टॉपर, ये रहा स्कूल के विद्यार्थियों का परीक्षाफल

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: सीबीएसई दसवीं कक्षा का परिणाम आज घोषित हो चुका है। जिसमें सेंट लॉरेंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डहरिया का परीक्षाफल हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शत-प्रतिशत रहा है। सभी विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए। विद्यालय कई छात्र-छात्राओं ने 95 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। इस बेहद ही खास मौके पर विद्यालय के चेयरमैन अनिल जोशी, प्रबंधक सुनील जोशी, प्रधानाचार्या अनिता जोशी तथा उप प्रधानाचार्य भुवनेश कर्नाटक तथा सभी शिक्षकों ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। बता दें कि विगत 12 वर्षो से अभी तक सेंट लॉरेंस स्कूल का एक भी विद्यार्थी बोर्ड परीक्षा में फेल नहीं हुआ है। इस बार भी 13 बच्चों ने 95 प्रतिशत से अधिक तथा 34 बच्चों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये। जबकि विद्यालय के सभी विद्यार्थी 65 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर पास हुए है। जोकि विद्यालय के लिए यह गर्व की बात है की।

हल्द्वानी- सेंट लॉरेंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल की श्रेया बनी स्कूल टॉपर, ये रहा स्कूल के विद्यार्थियों का परीक्षाफल

99 प्रतिशत हासिल करके बनी टॉपर

सेंट लॉरेंस स्कूल की श्रेया गैरा परीक्षा में 99 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल की टॉपर बनी है।श्रेया को अंग्रेजी में 100 में 100 अंक मिले है।श्रेया के पिता का हल्दूचौड़ में मेडिकल स्टोर है और माँ ओखलकांडा में नर्स हैं। उनकी बेटी डॉक्टर बनकर गरीब परिवार के लोगों का इलाज करना चाहती है। जबकि शुभम बिष्ट 98.2 प्रतिशत अंको के साथ स्कूल में दूसरे स्थान पर रहे है। वही मनीष चमयाल 97.8 प्रतिशत पाकर तीसरे स्थान पर रहे। इसके अलावा 97.6 प्रतिशत के साथ चौथे स्थान हासिल करने वाले योगेश चन्द्र को गणित विषय में 100 में 100 अंक मिले है। करण तिवारी , मनीष चमयाल, योगेश चन्द्र को कंप्यूटर में 100 में 100 अंक प्राप्त हुए। वही सामाजिक विज्ञान में अंजलि आर्या, भूमिका पाण्डेय, दिया जोशी, ज्योत्स्ना जोशी, शुभम बिष्ट, श्रेया गेरा और वर्तिका राणा ने अपनी कड़ी मेहनत से पूरे 100 अंक हासिल किये।

ये है टॉपर लिस्ट

1.श्रेया गैरा- 99%
2. शुभम बिष्ट- 98.2%
3. मनीष चमयाल- 97.8%
4. योगेश चन्द्र- 97.6%
5. भूमिका पांडे- 96.8%