SSR Case: रिया पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, आज भी होगी पूछताछ

सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला तेजी से आग पकड़ता जा रहा है। इस केस में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। सुशांत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी पूरी तरह से एक्शन में है। ड्रग्स मामले में शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को न्यायिक हिरासत में
 | 
SSR Case: रिया पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, आज भी होगी पूछताछ

सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला तेजी से आग पकड़ता जा रहा है। इस केस में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। सुशांत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी पूरी तरह से एक्शन में है। ड्रग्स मामले में शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद अब रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।
SSR Case: रिया पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, आज भी होगी पूछताछएनसीबी ने कल रिया से ड्रग्स के मामले में पूछताछ की। जिसमें रिया ने कई अहम बातों को कबूल किया है। आज फिर से पूछताछ के लिए रिया ब्यूरो के दफ्तर पहुंची हैं। वहीं सीबीआई (CBI) भी मामले की जांच में जुटी हुई है। जैद विलात्रा, सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती को मेडिकल टेस्ट (medical test) के लिए ले जाया गया है। इसके बाद तीनों को रिया के सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।
                    http://www.narayan98.co.in/
SSR Case: रिया पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, आज भी होगी पूछताछ                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8