SSR Case: अब इन सवालों पर CBI करेगी सुशांत की बहन और जीजा से पूछ्ताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में साबीआई लगातार तीन दिनों से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक सीबीआई (CBI) अब सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके पति से पूछताछ करेगी। सीबीआई की ओर से दोनों को समन भेजा गया है। रिया चक्रवर्ती के आठ जून को सुशांत का घर छोड़ने
 | 
SSR Case: अब इन सवालों पर CBI करेगी सुशांत की बहन और जीजा से पूछ्ताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में साबीआई लगातार तीन दिनों से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक सीबीआई (CBI) अब सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके पति से पूछताछ करेगी। सीबीआई की ओर से दोनों को समन भेजा गया है। रिया चक्रवर्ती के आठ जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद सुशांत की बहन मीतू उनके घर आईं और आठ जून से लेकर 12 जून तक सुशांत के साथ ही रहीं।
SSR Case: अब इन सवालों पर CBI करेगी सुशांत की बहन और जीजा से पूछ्ताछ
सीबीआई मीतू सिंह से इन पांच दिनों में क्या हुआ इसकी पूछताछ करेगी। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने मीतू सिंह पर सवाल उठाया था कि ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि उस हफ्ते ऐसा क्या हुआ कि उन्हें आत्महत्या करनी पड़ी। रिया ने कहा कि मैंने तो सुशांत के कहने पर उसका घर आठ जून को ही छोड़ दिया था। उसके बाद उनकी बहन मीतू वहां आईं, उनके साथ रह कर गईं। लोगों को मीतू से सवाल पूछना चाहिए कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया या सुशांत को क्या हुआ? सुशांत की तबीयत खराब थी तो वह उसे छोड़कर क्यों चली गईं?
                   http://www.narayan98.co.in/
SSR Case: अब इन सवालों पर CBI करेगी सुशांत की बहन और जीजा से पूछ्ताछ                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8