iimt haldwani

श्रीनगर-पाक सेना और आईएसआई की जहरीली साजिश का खुलासा, भारतीय सेना के खिलाफ रच रहे थे ये साजिश

250

श्रीनगर- न्यूज टुडे नेटवर्क-जम्मू-कश्मीर में तैनात भारतीय सुरक्षाबलों को लगातार आतंकियों द्वारा निशाने की कोशिश की जा रही है। गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ की बस पर किए गए हमले के बाद आतंकी संगठनों की मदद के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की खतरनाक साजिश सामने आई है। पाक आर्मी और आईएसआई एक बार फिर जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रहे है। भारत-पाकिस्‍तान के रिश्‍तों में भी तनाव बढ़ गया है। ऐसे में पाकिस्‍तान ने नए-नए पैंतरे अपनाने शुरू कर दिए हैं। सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलवाने का प्लान तैयार किया है।

drishti haldwani

जवानों के राशन में जहर मिलाने की प्लानिंग

इसके साथ ही उसके स्लीपर सेल भी इसके लिए एक्टिव हो सकते हैं। ऐसी स्थिति को भांपते हुए सुरक्षबलों को अलर्ट कर दिया गया है। किसी भी तरह की कमी नहीं बरतने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। जम्मू-कश्मीर सरकार के आपराधिक जांच विभाग द्वारा जारी किए गए एक खुफिया नोट के बाद घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क किया है कि पाकिस्तान मिलिट्री इंटेलिजेंस और इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस एजेंट कश्मीर में तैनात सुरक्षा बलों के राशन में जहर मिलाने की योजना बना रहे हैं। हमारी सहयोगी साइट डब्ल्यूआईओएन को मिले दस्तावेजों में लिखा है।

राशन डिपो पर सुरक्षा बढ़ाई

पाकिस्तान एमआई और कश्मीर में गश्त लगाए बैठे आईएसआई एजेंटों के बीच हुई बातचीत से पता चला है कि वह भारतीय सीमा पर तैनात जवानों के राशन में जहर मिलाने की योजना बना रहे है। नोट मिलने के बाद से ही अधिकारियों ने अब सभी शिविरों के राशन डिपो की सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके अलावा भारतीय सेना के लिए देशभर में बनाए गए राशन के स्टॉक की सुरक्षा की दोबारा से जांच करने के लिए कहा गया है, ताकि किसी तरह की अनहोनी न हो।