श्रीनगर-बुजुर्ग शातिर चोरों की कहानी सुनकर हर कोई रह गया दंग, ऐसे पूर्व सैनिक को लगाया चूना

श्रीनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क-चोरो का चोरी करने का तरीका अलग-अलग होता है। अक्सर आपने कम उम्र के लडक़ों और युवाओं को चोरी की घटना में शामिल होते देखा होगा। लेकिन क्या कभी बुजुर्गो को चोरी करते देखा है वो भी तब जब वह 50 की उम्र पार कर गये हो। ऐसा एक वाक्या उत्तराखंड के श्रीनगर
 | 
श्रीनगर-बुजुर्ग शातिर चोरों की कहानी सुनकर हर कोई रह गया दंग, ऐसे पूर्व सैनिक को लगाया चूना

श्रीनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क-चोरो का चोरी करने का तरीका अलग-अलग होता है। अक्सर आपने कम उम्र के लडक़ों और युवाओं को चोरी की घटना में शामिल होते देखा होगा। लेकिन क्या कभी बुजुर्गो को चोरी करते देखा है वो भी तब जब वह 50 की उम्र पार कर गये हो। ऐसा एक वाक्या उत्तराखंड के श्रीनगर में सामने आया। चेहरे से भोले-भोले ग्रामीणें को देखकर किसी को यकीन नहीं हुआ कि चोरी इन 52 व 58 साल के बुजुर्गो ने शांतिराना अंदाज में चोरी की घटना को अंजाम दिया। किसी को उन पर चोरी का शक नहीं हुआ जब उन्होंने खुद अपने चोरी की बात कबूली तो सभी लोग दंग रह गये। यह विषय दिनभर चर्चाओं में रहा।

श्रीनगर-बुजुर्ग शातिर चोरों की कहानी सुनकर हर कोई रह गया दंग, ऐसे पूर्व सैनिक को लगाया चूना

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

श्रीनगर गढ़वाल में बुजुर्ग पूर्व सैनिक के बैग से 30 हजार रुपये निकालने वाले दोनों चोरों की यही कहानी है। एक चोर 58 साल का है, तो दूसरा 52 साल का। एक का गांव में छोटा सा पोल्ट्री फार्म है और दूसरा उससे अक्सर मुर्गे खरीदने आता है। जिसके चलते उनमें दोस्ती हो गई। दोनों बुजुर्ग दिखने में बड़े भोले है। लेकिन उन्होंने बड़ी चालाकी से पूर्व सैनिक के बैग से रूपये निकाल दिये। इससे ऐसा लग रहा है कि वह पहली बार नहीं कई बार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। दोनों उसका बैक से पीछा कर रहे थे कि उसका बैग निकाले लेकिन जब वह सफल नहीं हुए तो एक ने पूर्व सैनिक का ध्यान भटकाया दूसरे ने चेन खोलकर रुपये निकाल लिये। हालांकि दोनों ने कहा कि उन्होंने पहली बार चोरी की।