श्रीनगर-सेना ने पुलवामा के मास्टरमाइंड को किया ढेर, इंटरनेट सेवाएं बंद, लगाया कफ्र्यू

श्रीनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क- पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड को सेना ने मार गिराया है। इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वही एनकाउंटर के बाद पुलवामा में कफ्र्यू लगा दिया गया है। वहीं, एतिहातन इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड गाजी रशीद
 | 
श्रीनगर-सेना ने पुलवामा के मास्टरमाइंड को किया ढेर, इंटरनेट सेवाएं बंद, लगाया कफ्र्यू

श्रीनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क- पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड को सेना ने मार गिराया है। इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वही एनकाउंटर के बाद पुलवामा में कफ्र्यू लगा दिया गया है। वहीं, एतिहातन इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड गाजी रशीद और कामरान को सेना ने घेराकर मार गिराया है। दोनों आतंकी जैश के टॉप कमांडर थे। हालांकि अबतक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस पुलवामा हमले में पुलवामा सीआरपीएफ हमले का मास्टरमाइंड आतंकी अब्दुल गाजी, जैश का कमांडर कामरान और उसका साथी आंतकी मोहम्मद इस्माइल भी मारा गया गया है।

श्रीनगर-सेना ने पुलवामा के मास्टरमाइंड को किया ढेर, इंटरनेट सेवाएं बंद, लगाया कफ्र्यू

भारत का पहला बदला पूरा

सेना ने बदला लिया है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हमला करने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना और सुरक्षाबलों ने उस बिल्डिंग को ही उड़ा दिया है जिसमें ये आतंकी छिपे हुए थे। पिछले कई घटों से पुलवामा के पिंगलीना इलाके में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी थी। सूत्रों का कहना है कि श्रीनगर से लेकर पांपोर तक नेशनल हाईवे से सटे गांवों में आतंकियों का बड़ा लोकल नेटवर्क काम कर रहा है। करीब 50 ऐसे गांव हैं, जहां इन आतंकी संगठनों के लिए काम हो रहा है। इस एनकाउंटर में जैश.ए.मोहम्मद का टॉप कमांडर कामरान भी घिरा था, कामरान कई हमलों का मास्टरमांइड रह चुका है, जिसमें हाल ही में हुआ पुलवामा आतंकी हमला भी शामिल है।