युगल जोड़ी को लेकर एआईटीए ने देश को किया गुमराह : बोपन्ना

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। भारत के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा ने ओलंपिक के लिए खिलाड़ियों के नामांकन को लेकर स्पष्टता की कमी को लेकर अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) पर निशाना साधा है।
 | 
युगल जोड़ी को लेकर एआईटीए ने देश को किया गुमराह : बोपन्ना नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। भारत के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा ने ओलंपिक के लिए खिलाड़ियों के नामांकन को लेकर स्पष्टता की कमी को लेकर अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) पर निशाना साधा है।

41 वर्षीय बोपन्ना ने कहा कि भारत की शीर्ष टेनिस संस्था ने उनकी योग्यता को लेकर उन्हें और पूरे देश को गुमराह किया है।

बोपन्ना ने ट्वीट किया, आईटीएफ ने कभी भी सुमित नागल और मेरे लिए एक प्रविष्टि स्वीकार नहीं की है। आईटीएफ स्पष्ट था कि नामांकन की समय सीमा (22 जून) के बाद किसी भी बदलाव की अनुमति नहीं थी जब तक कि चोट / बीमारी न हो। एआईटीए ने खिलाड़ियों, सरकार, मीडिया और बाकी सभी को यह कहकर गुमराह किया है।

यह बताया गया कि एआईटीए ने दिविज शरण का नामांकन वापस लेकर ओलंपिक में पुरुष युगल प्रतियोगिता में बोपन्ना को सुमित नागल के साथ जोड़ा था।

एआईटीए ने दोनों की जोड़ी बनाने के बारे में सोचा था क्योंकि नागल पहले ही एकल स्पर्धा के लिए क्वालीफाई कर चुके थे और टोक्यो के लिए बाध्य थे।

हालांकि, जैसा कि बोपन्ना ने कहा कि आईटीएफ ने बदलाव को स्वीकार नहीं किया है।

सानिया ने एक ट्वीट में कहा, भारत की ग्रैंड स्लैम विजेता सानिया मिर्जा ने भी एआईटीए की आलोचना की और ट्वीट किया, क्या, अगर यह सच है तो यह बिल्कुल हास्यास्पद और शर्मनाक है. आप और मैं योजना के अनुसार खेलते। हम दोनों को बताया गया कि आपको और सुमित के नाम दिए गए हैं।

--आईएएनएस

जेएनएस