भारत के हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर ने काउंटी टीम लंकाशायर के साथ किया करार

मैनचेस्टर, 22 जून (आईएएनएस)। काउंटी टीम लंकाशायर ने बुधवार को घोषणा की है कि उन्होंने भारत के हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को अपने विदेशी खिलाड़ी के रूप में अनुबंधित किया है। वाशिंगटन आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए हाथ में लगी चोट के कारण लीग से बाहर हो गए थे, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपने पुनर्वसन के बाद टीम में शामिल होने के लिए तैयार है।
 | 
भारत के हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर ने काउंटी टीम लंकाशायर के साथ किया करार मैनचेस्टर, 22 जून (आईएएनएस)। काउंटी टीम लंकाशायर ने बुधवार को घोषणा की है कि उन्होंने भारत के हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को अपने विदेशी खिलाड़ी के रूप में अनुबंधित किया है। वाशिंगटन आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए हाथ में लगी चोट के कारण लीग से बाहर हो गए थे, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपने पुनर्वसन के बाद टीम में शामिल होने के लिए तैयार है।

यह इंग्लैंड के घरेलू क्रिकेट में उनका पहला कार्यकाल होगा और चेतेश्वर पुजारा के बाद काउंटी क्रिकेट खेलने वाले दूसरे भारतीय होंगे। पुजारा लीसेस्टरशायर के खिलाफ अपने चार दिवसीय दौरे के मैच से पहले भारत टेस्ट टीम के साथ हैं। उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन टू के पहले हाफ में ससेक्स के लिए 120 की शानदार औसत से आठ पारियों में 720 रन बनाए।

chaitanya

लंकाशायर ने कहा, वाशिंगटन चोट के बाद बीसीसीआई के साथ पुनर्वास की अवधि का पालन कर रहे हैं। वह पूरे रॉयल लंदन वनडे कप प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध होंगे, और फिटनेस के आधार पर जुलाई में कई एलवी काउंटी चैंपियनशिप खेलों के लिए उपलब्ध होंगे।

वाशिंगटन ने कहा, मैं लंकाशायर क्रिकेट के साथ पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए बेहद उत्साहित हूं। अंग्रेजी परिस्थितियों में खेलना मेरे लिए एक शानदार अनुभव होगा और मैं अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं लंकाशायर क्रिकेट दोनों को धन्यवाद देना चाहता हूं। और बीसीसीआई को इस अवसर की अनुमति देने के लिए और मैं अगले महीने टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद कर रहा हूं।

लंकाशायर के क्रिकेट प्रदर्शन निदेशक मार्क चिल्टन ने मौजूदा अंग्रेजी घरेलू सत्र में वाशिंगटन के काउंटी टीम में शामिल होने पर उत्साह व्यक्त किया।

लंकाशायर वर्तमान में काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन तालिका में सरे और हैम्पशायर के बाद 108 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। वे 26 जून से अपने विटैलिटी ब्लास्ट टी20 मैचों के बाद ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ मैच के बाद लाल गेंद वाले क्रिकेट को फिर से शुरू करेंगे।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम