जूनियर हॉकी विश्व कप: भारत के सामने चुनौतियां, अगला मैच बेल्जियम से

भुवनेश्वर, 26 नवंबर (आईएएनएस)। एफआईएच जूनियर हॉकी विश्व कप के अपने दूसरे चरण के दौरान कनाडा के साथ हुए मैच में 13-1 की जीत ने भारतीय हॉकी टीम को पटरी पर ला दिया है।
 | 
जूनियर हॉकी विश्व कप: भारत के सामने चुनौतियां, अगला मैच बेल्जियम से भुवनेश्वर, 26 नवंबर (आईएएनएस)। एफआईएच जूनियर हॉकी विश्व कप के अपने दूसरे चरण के दौरान कनाडा के साथ हुए मैच में 13-1 की जीत ने भारतीय हॉकी टीम को पटरी पर ला दिया है।

एक जीत और एक हार के साथ भारत अब पूल में पोलैंड से आगे है, जो पहले दिन फ्रांस से हार गया था।

पूल में दूसरे स्थान पर रहने का मतलब होगा कि भारत अब बेल्जियम से भिड़ेगा, जिसके क्वार्टर फाइनल में पूल ए में शीर्ष पर रहने की संभावना है।

मुख्य कोच ग्राहम रीड ने कहा, हां, हमारे लिए पहला मैच हारने का यही मतलब है। लेकिन अब हम इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते। अगर हमें लगातार खिताब जीतना है, तो हमें हर टीम को हराना होगा।

chaitanya

गुरुवार के मैच के बाद रीड ने कहा, पोलैंड के खिलाफ हमारा एक मैच है और हम इसी के बारे में सोच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि फ्रांस के खिलाफ टीम की जो हार हुई है, वो खिलाड़ियों के सीखने का अनुभव था क्योंकि टीम ने हर मैच के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया।

हर मैच एक अनुभव है। यही मैं हमेशा वरिष्ठ खिलाड़ियों को भी बताता रहा हूं। रीड ने कहा, साल के शुरुआत में भारत को टोक्यो ओलिंपिक में कांस्य पदक दिलाया।

--आईएएनएस

एचएमए/आरएचए