डकार 2022 : जोआकिम रोड्रिग्स ने अपने कुछ पल साझा किए

नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। हीरो मोटरस्पोर्ट्स टीम रैली ने तब इतिहास रच दिया जब पुर्तगाल के जोआकिम रोड्रिग्स उर्फ जेरोड ने उन्हें 2022 मल्टी-स्टेज डकार रैली में स्टेज जीतने वाली पहली भारतीय टीम बनने में मदद की।
 | 
डकार 2022 : जोआकिम रोड्रिग्स ने अपने कुछ पल साझा किए नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। हीरो मोटरस्पोर्ट्स टीम रैली ने तब इतिहास रच दिया जब पुर्तगाल के जोआकिम रोड्रिग्स उर्फ जेरोड ने उन्हें 2022 मल्टी-स्टेज डकार रैली में स्टेज जीतने वाली पहली भारतीय टीम बनने में मदद की।

यह वार्षिक रैली की 44वीं प्रतियोगिता सऊदी अरब में और अमौरी स्पोर्ट ऑर्गनाइजेशन द्वारा आयोजित किया गया था। प्रतियोगिता में विभिन्न वाहन जैसे बाइक, कार, क्वाड और ट्रक शामिल हैं, जिन्हें रेत के टीलों से लेकर चट्टानों तक विभिन्न मार्गो के कई चरणों में दौड़ाया जा रहा है।

chaitanya

हीरो मोटोस्पोर्ट्स ने इस साल अपने प्रभावशाली प्रदर्शन का जश्न मनाने के लिए पत्रकारों के साथ वर्चुअल बातचीत की। सत्र का संचालन भारतीय सवार सीएस संतोष ने किया।

अपने सबसे डरावने पल के बारे में पूछे जाने पर, जेरोड ने कहा, निश्चित रूप से यह मेरी दुर्घटना थी। चरण 5 के दौरान, मैं वास्तव में डर गया था, मैं बहुत तेजी से गाड़ी चला रहा था और मैं बस उससे नीचे कूद गया।

जेरोड ने कहा, हमारे फिजियोथेरेपिस्ट ने हमारे साथ बहुत अच्छा काम किया। मेरे आने से पहले वह मुझे कुछ न कुछ नया सिखा रहे थे। सौभाग्य से यह काम कर गया और मैंने कुछ भी नहीं तोड़ा।

इस बीच, मॉन्स्टर एनर्जी होंडा टीम के राइडर पाब्लो क्विंटानिला ने रेस में दूसरा स्थान हासिल करने के लिए गैसगैस फैक्ट्री रेसिंग के विजेता सैम सुंदरलैंड से सिर्फ साढ़े तीन मिनट की दूरी पर अंतिम चरण जीता।

सभी चार टीम राइडर्स ने रैली के अब तक के सबसे कठिन टूर्नामेंट में से एक को समाप्त करने में कामयाबी हासिल की, होंडा सीआरएफ450 रैली ने एक बार फिर बिना किसी यांत्रिक समस्या के पूरे डकार में इसे बनाया।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम