अपने मजबूत पक्ष के हिसाब से गेंदबाजी की : स्टार्क

सेंट लुसिया, 15 जुलाई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का कहना है कि उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी 20 में उनके मजबूत पक्ष के हिसाब से गेंदबाजी की।
 | 
अपने मजबूत पक्ष के हिसाब से गेंदबाजी की : स्टार्क सेंट लुसिया, 15 जुलाई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का कहना है कि उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी 20 में उनके मजबूत पक्ष के हिसाब से गेंदबाजी की।

ऑस्ट्रेलिया और विंडीज के बीच पांच मैचों की टी 20 सीरीज का चौथा मुकाबला बेहद रोमांचक रहा जिसका फैसला आखिरी ओवर में हुआ जहां ऑस्ट्रेलिया ने चार रन से जीत हासिल की।

स्टार्क ने कहा, मैंने अच्छा खासा सीमित ओवरों का क्रिकेट खेला है। लेकिन पिछले पांच ओवर में मैंने जो किया है वो सीमित ओवरों के करियर में सबसे बेहतर है।

chaitanya

उन्होंने कहा, मैंने अतीत में आंद्रे रसेल के खिलाफ गलतियां की है जिसमें पिछला मुकाबला इसका उदाहरण है जहां मैंने दो मानसिकता के साथ गेंदबाजी की।

इस सीरीज के पहले दो मैच में स्टार्क आठ ओवर में 89 रन देकर खाली हाथ रहे थे। तीसरे मैच में उन्होंने चार ओवर में 15 रन देकर एक विकेट लिया। हालांकि, चौथे मैच में भी वह 37 रन देकर विकेट लेने में नाकाम रहे लेकिन वह अंतिम ओवर में रसेल को जीत के लिए जरूरी 11 रन बनाने से रोकने में सफल रहे।

स्टार्क ने कहा, मैं निजी तौर पर ऐसे प्लान का समर्थन नहीं करता। मैंने उस हिसाब से गेंदबाजी की जो मेरा मजबूत पक्ष है। मेरे ख्याल से टी20 क्रिकेट में यही जरूरी है। अगर आप दोहरी मानसिकता के साथ दौड़ रहे हैं तो आप पहले ही मैच में पीछे रह जाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया और विंडीज के बीच फाइनल टी20 मुकाबला 17 जुलाई को खेला जाएगा। विंडीज ने पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की बढ़त बनाई हुई है।

--आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस