PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी- यूपी से आये सपा चुनाव प्रभारी ने हल्द्वानी में डाला डेरा, वोटरों के लिए बनाई ये रणनीति

928
Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी ने भी अपने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। सपा के मेयर प्रत्याशी शुएब अहमद ने शहर क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे शुरू कर दिये है। इस बार सपा की ओर से निकाय चुनाव में शुएब अहमद प्रत्याशी के तौर पर खडे है। सपा का चुनाव चिन्ह पतंग है। गौरतलब है कि पिछली बार हुए नगर निगम के चुनाव में सपा ने अन्य दलों को कड़ी टक्कर दी थी। पिछले बार सपा दूसर स्थान पर काफी कम अंतर से पीछे रही। जबकि कांग्रेस को सपा ने तीसरे स्थान पर धकेल दिया। ऐसे में इस बार सपा किसी भी हाल में यह मौका अपने हाथ से नहीं खोना चाहती है। इसके लिए सपा प्रत्याशी और पार्टी ने कई रणनीति बनाई है। वही यूपी के बरेली से आये सपा प्रभारी ने एक सप्ताह से हल्द्वानी में डेरा डाल रखा है। ऐसे में हल्द्वानी नगर निगम का चुनाव और दिलचस्प हो गया है।

Slider

स्वास्थ्य सेवाओं के लिए खोलेंगे क्लीनिक

आज तिकोनियां समेत कई जगह हुई जनसभाओं में सपा प्रत्याशी शुएब अहमद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह स्वास्थ्य सेवाओं के लिए हल्द्वानी शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में क्लीनिक खोलेंगे जिससे लोग उनका लाभ उठा सका। अधिकांश बार देखने में आता है कि अस्पताल दूर होने से मरीज को तुरंत इलाज नहीं मिल पाता जिससे कभी-कभी बड़े हादसों में मरीजों की मौत हो जाती है। इसे देखते हुए हमने स्थानीय स्तर भी क्लीनिक खोलेंगे। वही चुनाव प्रभारी शुभलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तर्ज पर हल्द्वानी नगर निगम को मॉडल नगर के रूप में विकास किया जायेगा।

A one Industries Haldwani

शुभलेश ने संभाली सपा की डोर

नगर निगम हल्द्वानी में सपा के मेयर पद प्रत्याशी शुएब अहमद को जीताने के लिए सपा ने शुभलेश यादव को अल्मोड़ा-हल्द्वानी का चुनाव प्रभारी बनाकर भेजा है। जिसके बाद शुभलेश यादव प्रत्याशी की जीत के लिए रणनीति में लगे है। बताया जा रहा है कि यादव एक सप्ताह से हल्द्वानी में डेरा जमाये हुए है। सपा ने शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी सेंधमारी शुरू कर दी है। वही यूपी में सपा पार्टी के दौरान जो लोग यूपी से यहां बसे है। उन लोगों पर सपा फोकस करनी में जुटी है। साथ ही उत्तराखंड के अलग होने से पहले जिन लोगों को मुलायम सरकार की योजनाओं का लाभ मिला था उन पर सपा अपनी पकड़ बनाने में जुटी है। शुभलेश यादव ने बताया कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का पुराना नाता रहा है। तत्कालीन मुलायम सरकार की कई योजनाओं का लोगों को लाभ मिला था। तब मुलायम सरकार ने 12वीं में प्रथम आने वाली छात्राओं को बीस हजार और साइकिल भी बांटी थी। वह लोगों के बीच जाकर तत्कालीन सरकार के विकास कार्यों का व्याख्यान कर रहे है। वही हल्द्वानी में अधिकांश लोग यूपी से है। जिसका फायदा सपा को मिल सकता है। ग्रामीण क्षेत्रा में जनसंपर्क कर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और अखिलेख के विकास कार्यों का प्रसार-प्रसार कर रहे है।

shree guru ratn kendra haldwani