रिलीज के बाद अमेजन प्राइम AMAZONE PRIME पर धूम मचा रही साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की Drishyam 2

न्यूज टुडे नेटवर्क। साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) इन दिनों अमेजन प्राइम पर धूम मचा रही है। हाल ही में अमेजन प्राइम पर मोहन लाल की दृश्यम 2 (Drishyam 2) रिलीज हुई है। रिलीज होने के बाद से ही लगातार उनकी इस फिल्म के दर्शकों की संख्या बढ़ती जा रही है।
 | 
रिलीज के बाद अमेजन प्राइम AMAZONE PRIME पर धूम मचा रही साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की Drishyam 2

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। साउथ सुपरस्‍टार मोहनलाल की फिल्‍म दृश्‍यम 2 (Drishyam 2) इन दिनों अमेजन प्राइम पर धूम मचा रही है। हाल ही में अमेजन प्राइम पर मोहन लाल की दृश्‍यम 2 (Drishyam 2) रिलीज हुई है। रिलीज होने के बाद से ही लगातार उनकी इस फिल्‍म के दर्शकों की संख्‍या बढ़ती जा रही है।

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की दृश्यम 2( Drishyam 2 ) अमेज़न प्राइम वीडियो पर 19 फरवरी को रिलीज़ हुई है। फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा था। पृथ्वीराज सुकुमारन की  दृश्यम 2 को जिन्होंने भी देखा उन्होंने फिल्म की कास्ट सहित एक्टर मोहनलाल और निर्देशक जेठू जोसेफ की प्रशंसा की है। फिल्म बहुत ही शानदार तरीके से बनायी गयी है।

2013 में  दृश्यम (Drishyam) का पहला पार्ट रिलीज हुआ था। फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी अच्छे रिव्यू दिए थे। आठ साल बाद, Drishyam 2 के साथ पूरी टीम फिर से वापस आ गयी है जिसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन ने जेठु जोसेफ द्वारा निर्देशित दृश्यम 2 के बारे में एक लंबा नोट फेसबुक पर साझा किया है।  उन्होंने Drishyam 2 का पोस्टर करते हुए लिखा कि वह आश्चर्यचकित हो गये थे जब उन्होंने जेठू जोसेफ द्वारा लिखी गयी दृश्यम की कहानी को पढ़ा था। यह उनकी कल्पना थी।

सुपरस्टार मोहनलाल की Drishyam 2  में मीना, एस्तेर अनिल, मुरली गोपी, अंशीबा हसन, आशा सारथ और सिद्दीकी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में न रिलीज करते हुए  19 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया।जॉनसन ने फिल्म के लिए संगीत और पृष्ठभूमि स्कोर की रचना की है जबकि सतीश कुरुप ने सिनेमैटोग्राफी को संभाला है।