सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया वेलेंनटाइन डे स्‍पेशल सांग, ये हैं गाने के बोल

मुंबई। सोनी म्यूजिक इंडिया ने वेलेंटाइन वीक के लिए रोज-रोज गाना रिलीज कर दिया हैं। द येलो डायरी और ग्रैमी अवार्ड नॉमिनी शिल्पा राव एक साथ मिलकर यह गाना लेकर आ रहे हैं जो आधुनिक दौर के रिलेशनशिप को दर्शाते हुए यह सिखाता है कि अपने प्यार में मधुरता बनाये रखें। यह गाना वेलेंटाइन डे
 | 
सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया वेलेंनटाइन डे स्‍पेशल सांग, ये हैं गाने के बोल

मुंबई। सोनी म्यूजिक इंडिया ने वेलेंटाइन वीक के लिए रोज-रोज गाना रिलीज कर दिया हैं। द येलो डायरी और ग्रैमी अवार्ड नॉमिनी शिल्पा राव एक साथ मिलकर यह गाना लेकर आ रहे हैं जो आधुनिक दौर के रिलेशनशिप को दर्शाते हुए यह सिखाता है कि अपने प्यार में मधुरता बनाये रखें। यह गाना वेलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन तक प्यार के इस रहस्य को बयान करता है।

रोज़ रोज़ के म्यूज़िक वीडियो में ईशा तलवार (मिजार्पुर फेम) और डांसर-अभिनेता अर्जुन मेनन कंटेम्प्ररी डांस सि‍क्वेंस करते नज़र आ रहे हैं। वेलेंटाइन डे से कुछ ही दिन पहले रिलीज़ होने वाला यह गाना प्यार के दिन की व्याख्या करता है। यह गाना इस बात पर ज़ोर देता है कि दुनिया में एक मजबूत प्यार के रिश्ते में बातचीत होना ज़रूरी है। शिल्पा राव का मानना है कि जब भी कोई आर्टिस्ट अपने स्वतंत्र म्यूज़िक के ज़रिये अपनी भावना को अभियक्त करता है तो मुझे यह बेहद प्रेरणादायी लगता है।

द येलो डायरी के साथ इस गाने पर काम करने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा। हम कभी-कभी अपनी रोज़मर्रा की ज़िंदगी में इतने खो जाते हैं कि छोटी-छोटी बातों को नज़रअंदाज़ करने लगते हैं, जो प्यार में काफी अहमियत रखते हैं। इस वेलेंटाइन डे पर अपने प्रियजनों को यह बताने के लिए समय निकालें कि आप उनकी परवाह करते हैं और आप उन्हें खो नहीं सकते। सोनी म्यूज़िक इंडिया प्रस्तुत रोज़ रोज़ यह गाना अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।