हल्द्वानी-बरेली के सोनू का था रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, पुलिस जांच में ये कहानी आयी सामने

हल्द्वानी-शनिवार को हल्द्वानी रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति का शव मिलने से हडक़ंप मच गया था। मौके पर पहुंची पुलिस मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी थी। जिसके बाद पुलिस ने आसपास के थानों में सूचना देने के साथ इंटरनेट मीडिया पर भी जानकारी को साझा किया। आज शव
 | 
हल्द्वानी-बरेली के सोनू का था रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, पुलिस जांच में ये कहानी आयी सामने

 हल्द्वानी-शनिवार को हल्द्वानी रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति का शव मिलने से हडक़ंप मच गया था। मौके पर पहुंची पुलिस मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी थी। जिसके बाद पुलिस ने आसपास के थानों में सूचना देने के साथ इंटरनेट मीडिया पर भी जानकारी को साझा किया। आज शव की शिनाख्त कर ली गई है। मृतक मूल रूप से बरेली का रहने वाला था। वह हल्द्वानी में होटलों पर काम करता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

देहरादून-सीएम ने चार शिक्षकों को दिया उच्च शिक्षा गौरव पुरस्कार, ऐसे हो रही वाहवाही

रोडवेज व बनभूलपुरा के कई होटल संचालकों ने बताया कि मृतक का नाम सोनू पुत्र राम बहादुर निवासी कपिलेश्वर चौकी पोस्ट आफिस बारादरी बरेली है। बताया जा रहा है कि सोनू 15 साल में हल्द्वानी के अलग-अलग होटलों में नौकरी कर चुका था। लेकिन शराब का आदी होने से वह कही ज्यादा दिनों तक नहीं टिकता था। हाल में लाइन नंबर आठ स्थित एक होटल में उसने सिर्फ एक दिन के लिए नौकरी की थी।

मृतक के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बरेली में रहने वाली उसकी बहन आशा से संपर्क किया। आशा ने बताया कि सोनू ने आज तक विवाह नहीं किया। घर भी वह साल में एक-दो दिन के लिए ही आता था। फिलहाल शव का पंचनामा भरा जा रहा।