Sonbhadra :  लंदन की हना साइकिल चलाकर पहुंची सोनभद्र

सोनभद्र। स्वास्थ्य विशेषज्ञ (Health experts) लोगों को साइकिल चलाने के लिए प्रेरित करते हैं वहीं लंदन (London) की हना पूरी दुनिया साइिकल से नापने निकली हैं। लोगों को प्रेम का संदेश देने के लिए हना 24 देशों का सफर करेंगी। रविवार को हना आमडीह गांव पहुंचीं। यहां से वे वाराणसी होते हुए उत्तराखंड जाएंगी। उन्हें
 | 
Sonbhadra :  लंदन की हना साइकिल चलाकर पहुंची सोनभद्र

सोनभद्र। स्वास्थ्य विशेषज्ञ (Health experts) लोगों को साइकिल चलाने के लिए प्रेरित करते हैं वहीं लंदन  (London) की हना पूरी दुनिया साइिकल से नापने निकली हैं। लोगों को प्रेम का संदेश देने के लिए हना 24 देशों का सफर करेंगी। रविवार को हना आमडीह गांव पहुंचीं। यहां से वे वाराणसी होते हुए उत्तराखंड जाएंगी। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ (crowd) लगी रही।
Sonbhadra :  लंदन की हना साइकिल चलाकर पहुंची सोनभद्रआमडीह पहुंची हना को भारतीय खानों से विशेष प्रेम है। उन्हें मांसाहारी खाना और दूध से बने पकवान पसंद नहीं है। 25 हजार किलोमीटर की साइकिल यात्रा पर निकली हना ने अभी तक छह देशों (countries) की यात्रा में नौ हजार किलोमीटर साइकिल चलाई है। विदेशी (foreigner) युवती के इस जज्बे को हर कोई सराह रहा है। सुकृत चौकी प्रभारी केजी राय ने आमडीह पहुंचकर हना का हालचाल जाना।