Pilibhit: कोरोना मुक्त जिला होने के बाद फिर मिला कोरोना संक्रमित, प्रशासन में मचा हड़कंप

लॉकडाउन (lockdown) की इतनी कोशिशों के बाद भी कोरोना वायरस (Corona Virus) थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं यूपी के पीलीभीत में कोरोना संक्रमित का तीसरा मामला मिला है। लखनऊ से आई पॉजिटिव रिपोर्ट (positive report) के बाद अधिकारियों के होश उड़ गए। कोरोना संक्रमित युवक इंदौर से पीलीभीत आया था। कुछ दिन
 | 
Pilibhit: कोरोना मुक्त जिला होने के बाद फिर मिला कोरोना संक्रमित, प्रशासन में मचा हड़कंप

लॉकडाउन (lockdown) की इतनी कोशिशों के बाद भी कोरोना वायरस (Corona Virus) थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं यूपी के पीलीभीत में कोरोना संक्रमित का तीसरा मामला मिला है। लखनऊ से आई पॉजिटिव रिपोर्ट (positive report) के बाद अधिकारियों के होश उड़ गए। कोरोना संक्रमित युवक इंदौर से पीलीभीत आया था।
Pilibhit: कोरोना मुक्त जिला होने के बाद फिर मिला कोरोना संक्रमित, प्रशासन में मचा हड़कंपकुछ दिन पहले पीलीभीत यूपी का पहला कोरोना मुक्त (Corona free) जिला बना था। लेकिन एक बार फिर से पीलीभीत कोरोना संक्रमित जिलों में शामिल हो गया है। जानकारी के मुताबिक अमरिया क्षेत्र के गांव टोडरपुर का एक युवक 23 अप्रैल को इंदौर से आया था। लॉकडाउन के कारण बाहर से आए सभी लोगों की स्क्रीनिंग (screening) की जाती है। लेकिन युवक में कोरोना की पुष्टि के बाद डीएम ने सेहत विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई।

यहाँ भी पढ़े

नई दिल्ली- कोरोना के चलते इन व्यापारियों को GST में मिलेगी राहत, केन्द्र सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान

WhatsApp Group Join Now