Bareilly: नैनीताल रोड पर ट्रक में लगी आग, जानें आग लगने की वजह

अनलॉक-1 (Unlock-1) जारी होने के बाद ट्रैफिक (traffic) भी आप पूरी गति से दौड़ रहा है। इसी के साथ रोड पर एक्सीडेंट (accident) का सिलसिला भी जारी हो गया है। वहीं बरेली में नैनीताल हाइवे पर आज रात एक ट्रक में भीषण आग लग गई। और देखते ही देखते ट्रक धू-धू कर जलने लगा। ट्रक
 | 
Bareilly: नैनीताल रोड पर ट्रक में लगी आग, जानें आग लगने की वजह

अनलॉक-1 (Unlock-1) जारी होने के बाद ट्रैफिक (traffic) भी आप पूरी गति से दौड़ रहा है। इसी के साथ रोड पर एक्सीडेंट (accident) का सिलसिला भी जारी हो गया है। वहीं बरेली में नैनीताल हाइवे पर आज रात एक ट्रक में भीषण आग लग गई। और देखते ही देखते ट्रक धू-धू कर जलने लगा।
Bareilly: नैनीताल रोड पर ट्रक में लगी आग, जानें आग लगने की वजह
ट्रक के ड्राइवर ने बताया कि ट्रक का टायर फट गया था, जिससे वो अनियंत्रित होकर बिजली के पोल (pole) से टकरा गया। इसके बाद बिजली का तार ट्रक पर गिरते ही ट्रक में आग लग गई। कुछ ही देर में आग बेकाबू हो गई और धू धू कर ट्रक जलने लगा। ड्राइवर (driver) ने किसी तरह ट्रक से कूदकर अपनी जान बचा ली।
                          http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: नैनीताल रोड पर ट्रक में लगी आग, जानें आग लगने की वजह                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
ड्राइवर के मुताबिक आग लगने के लगभग 2 घंटे बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी वहां पहुंच गई। फायर ब्रिगेड (fire brigade) भी काफी कोशिशों के बाद ट्रक में लगी आग को बुझा सका। ट्रक में लगी आग से हाइवे के ट्रैफिक को भी रोक दिया गया, जिससे लंबा जाम लग गया।