Bareilly: कोरोना यौद्धाओं को संक्रमण से बचाने के लिए भाजपा महानगर टीम ने किया ये काम

कोरोना संक्रमण (Corona infection) से बचाने के लिए पुलिस रात-दिन काम कर रही है। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान गर्मी और बारिस के बीच रहकर ये लोगों की सेवा कर रहे हैं। इस दौरान इन्हें भी संक्रमण का खतरा रहता है और इनसे इनकी फैमिली को। इसके बावजूद पुलिस के जवान निस्वार्थ भाव से लोगों की
 | 
Bareilly: कोरोना यौद्धाओं को संक्रमण से बचाने के लिए भाजपा महानगर टीम ने किया ये काम

कोरोना संक्रमण (Corona infection) से बचाने के लिए पुलिस रात-दिन काम कर रही है। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान गर्मी और बारिस के बीच रहकर ये लोगों की सेवा कर रहे हैं। इस दौरान इन्हें भी संक्रमण का खतरा रहता है और इनसे इनकी फैमिली को। इसके बावजूद पुलिस के जवान निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा कर रहे हैं। इसको देखते हुए रविवार को भाजपा महानगर टीम ने इन कोरोना यौद्धाओं को मास्क और सैनिटाइजर (Masks and Sanitizers) का वितरण किया।
Bareilly: कोरोना यौद्धाओं को संक्रमण से बचाने के लिए भाजपा महानगर टीम ने किया ये कामभाजपा नगर अध्यक्ष केएम अरोड़ा, महामंत्री अधीर सक्सेना और वरिष्ठ भाजपा नेता एडवोकेट अनिल कुमार सक्सेना के नेतृत्व में कोरोना योद्धाओं (Corona warriors) को सैनिटाइजर और मास्‍क का वितरण किया गया। ताकि कोरोना वायरस (Corona virus) की इस लड़ाई में कोरोना यौद्धाओं को संक्रमण से बचाया जा सके। इस मौके पर भाजपा महानगर अध्यक्ष केएम अरोड़ा ने कहा कि ऐसी विषम परिस्थिति में ये लोग अपने परिवार की चिंता ना करते हुए 24 घंटे समाज की सेवा लगे हैं। इन कोरोना यौद्धाओं को हम लोग सलाम करते हैं।