तो आज देशभर के पेट्रोल पम्प हो जाएंगे बंद, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : आज देशभर के आज करीब 56 हजार पेट्रोल पंप 20 मिनट के लिए बंद रहने वाले हैं। दरअसल 14 फरवरी को पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले के विरोध और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए पेट्रोल पंप के लोगों ने ये फैसला लिया है। पेट्रोल पंप शाम सात
 | 
तो आज देशभर के पेट्रोल पम्प हो जाएंगे बंद, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : आज देशभर के आज करीब 56 हजार पेट्रोल पंप 20 मिनट के लिए बंद रहने वाले हैं। दरअसल 14 फरवरी को पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले के विरोध और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए पेट्रोल पंप के लोगों ने ये फैसला लिया है। पेट्रोल पंप शाम सात बजे से 7: 20 बजे तक बद रहेंगे। इस दौरान पेट्रोल पंपों पर शहीदों की तस्वीर और बैनर लगाए जाएंगे तथा लाइट बंद रखी जाएंगी। पेट्रोल पंप बंद रखने के लिए सीआइपीडी के प्रभारी महासचिव के सुरेश कुमार ने सभी लोगों से ये इसके लिए सहयोग का आह्वान किया है।

तो आज देशभर के पेट्रोल पम्प हो जाएंगे बंद, जानिए क्या है वजह

पुलवामा हमले के बाद ऑपरेशन ऑल आउट बनी बड़ी चुनौती

जानकारी के मुताबिक शाम को इस 20 मिनट के बीच में पेट्रोल पंप पर किसी भी तरह का कोई कामकाज नहीं होगा। इस बारे में संगठन का कहना है कि, ‘हम यह संदेश देना चाहते हैं कि दुख की इस घड़ी में हम देश के बहादुर जवानों व उनके परिजनों के साथ खड़े हैं।’ इसके साथ ही पेट्रोल डीलर्स संगठन ने भी आम जनता से भी इसमें उन्हें सहयोग प्रदान करने की अपील की है। संगठन ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि अगर जरूरी है तो वे पहले ही अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरा लें, जिससे बंद के दौरान उन्हें किसी तरह की परेशानी न हो।