PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-एसओ सुशील कुमार की तत्परता से सकुशल बरामद हुई 3 साल की बच्ची, ऐसे हुई थी लापता

245

Haldwani Crime News-एक बार फिर बनभूलपुरा पुलिस अपनी कार्यशैली के लिए चर्चाओं में है। एसओ सुशील कुमार ने जब से बनभूलपुरा थाने का का चार्ज संभाला है तब से कई अपराधी सलाखों के पीछे है। वहीं चोरी, लूटपाट और नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों भूमिगत हो गये। एक बार फिर एसओ सुशील ने अपनी बेहतर पुलिसिंग का उदाहरण प्रस्तुत कर 3 साल की बच्ची को सकुशल बरामद पर परिजनों को सुदुर्प किया। बच्ची सकुशल बरामद करने पर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।


जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि जवाहर नगर में एक 3 साल की बच्ची अपनी बुआं के घर आई थी। बाहर खेलने के दौरान अचानक वह गायब हो गई। परिजनों ने कई जगह उसकी तलाश की लेकिन नहीं मिली। बच्ची के गायब होने से परिजनों की सांस फूल गई। बच्ची के गायब होने की सूचना बच्ची की बुआं फरजाना पत्नी फरमान ने बनभूलपुरा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसओ सुशील कुमार के निर्देश पर पुलिस अलर्ट हो गई। बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस ने वायरलेस से करायी। साथ ही मस्जिद से भी ऐलान कराया गया।

Slider

Sushil Kumar Si

एसओ सुशील कुमार के निर्देश पर समूचे बनभूलपुरा में पुलिस चप्पे-चप्पे पर चेकिंग करने उतरी। चेकिंग के दौरान महिला चीता पुलिस को बच्ची मिल गई। बच्ची स्थानीय बच्चों के साथ चीज लेने चली गई थी। बच्ची को महिला चीता की सुनीता सुपारा और देवकी बिष्ट ने बरामद किया। एसओ सुशील कुमार की तत्परता के चलते बच्ची सकुशल बरामद हो गई। बाद में परिजनों थाने बुलाकर बच्ची को सुदुर्प कर दिया गया। बच्ची टांडा की रहने वाली है। यह रिश्तेदारी में आई थी। बता दें कि इससे पहले भी एसओ सुशील कुमार कई स्मैक तस्करों को सलाखों के पीछे भेज चुके है। सुशील कुमार के चार्ज संभालने के बाद बनभूलपुरा पुलिस अपनी कार्यशैली से चर्चाओं में है। वहीं लोग भी एसओ की कार्यशैली की तारीफ कर रहे है।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज