भवाली- घास के ढेर में मिले चोरी के इतने मोबाइल, दो माह पहले चोरी हुए थे मोाबाइल

भवाली-न्यूज टुडे नेटवर्क- मोबाइल की चोरी आपने सुनीं होगी। जिन मोबाइलों को ढूंढने के लिए पुलिस को कई राज्यों की खाक छानानी पड़ती है। वही चोरी के मोबाइलों को विदेशोंतक बेच दिया है। जिनका मिलता लगभग नामुनकिन माना जाता ऐसे में अगर वही मोबाइल आपकों घास के ढेर के अंदर मिले तो आश्चर्य की बात
 | 
भवाली- घास के ढेर में मिले चोरी के इतने मोबाइल, दो माह पहले चोरी हुए थे मोाबाइल

भवाली-न्यूज टुडे नेटवर्क- मोबाइल की चोरी आपने सुनीं होगी। जिन मोबाइलों को ढूंढने के लिए पुलिस को कई राज्यों की खाक छानानी पड़ती है। वही चोरी के मोबाइलों को विदेशोंतक बेच दिया है। जिनका मिलता लगभग नामुनकिन माना  जाता ऐसे में अगर वही मोबाइल आपकों घास के ढेर के अंदर मिले तो आश्चर्य की बात है। ऐसा ही एक मामला नैनीताल जिले के खैरना में देखने को मिला। करीब दो माह पहले खैरना बाजार से चोरी हुए करीब तीन लाख के मोबाइल घास के ढेर में मिले। बताया जा रहा है कि दुकान से 32 मोबाइल और 50 हजार की नकदी उड़ाई गई थी। वही 21 मोबाइल घास के ढेर में मिलने से पुलिस में भी हडक़ंप मच गया। हालांकि अभी तक चोरी का खुलासा नहीं हो पाया कि चोर कौन थे और बाकि के मोबाइल कहा बेच दिये गये।

भवाली- घास के ढेर में मिले चोरी के इतने मोबाइल, दो माह पहले चोरी हुए थे मोाबाइल

घास की ढेर में मिले चोरी के 21 मोबाइल

विगत 19 अक्टूबर को खैरना बाजार में ललित जोशी की मोबाइल व जूते की दुकान से चोरों ने 32 मोबाइल और 50 हजार नकदी व जूते-चप्पल उड़ा लिए थे। बताया जा रहा है कि कल गांव की हेमा मिश्रा मवेशियों के लिए घास लेने घर के पास ही खेत में गई थी, तभी घास के ढेर के बीच एक कट्टा दिखा। जिसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कट्टे को खोल कर देखा तो उसमें 21 मोबाइल सेट छिपा कर रखे गए थे। मोबाइल देख पुलिस को होश उड़ गये। वहीं व्यापारी ललित जोशी ने पूरे माल की बरामदगी व घटना में लिप्त चोरों की गिरफ्तारी की मांग उठाई है।