तस्कर ने कच्ची शराब को बताया गंगाजल फिर जीआरपी ने ऐसे पकड़ा

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली जंक्शन पर कच्ची शराब के साथ एक तस्कर को जीआरपी ने पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि केन में शराब नहीं गंगाजल रखा है जिसे वह रामगंगा से भरकर ला रहा है। इस पर सिपाहियों ने जांच की तो उसमें शराब की बदबू आ रही थी। इस पर आरोपी
 | 
तस्कर ने कच्ची शराब को बताया गंगाजल फिर जीआरपी ने ऐसे पकड़ा

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली जंक्शन पर कच्ची शराब के साथ एक तस्कर को जीआरपी ने पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि केन में शराब नहीं गंगाजल रखा है जिसे वह रामगंगा से भरकर ला रहा है। इस पर सिपाहियों ने जांच की तो उसमें शराब की बदबू आ रही थी। इस पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

रामगंगा से सटे गांवों में कच्ची शराब की भट्टियां लगातार सुलग रही हैं। आरोपी पुलिस से छिपते-छिपाते शहर में शराब की खेप पहुंचा रहे हैं। इस समय कोरोना काल की वजह से ट्रेनों का संचालन कम हो रहा है। रविवार शाम एक युवक थैले में रखी केन को लेकर जंक्शन के रास्ते निकल रहा था।

शक होने पर जीआरपी ने उसे रोका तो वह बिना डरे आकर बोला-साहब इसमें गंगाजल रखा है। रामगंगा से इसे भरकर ला रहे हैं। इस पर पुलिस ने जांच की तो उसमें शराब की महक आ रही थी। आरोपी ने अपना नाम सुभाषनगर की बीडीए कॉलोनी निवासी बबलू उर्फ राकेश बताया। केन में 5 लीटर शराब बरामद की गई है। आरोपी बारादरी के गंगापुर इलाके में इसे बेचने ले जा रहे थे।