Smart city project: ओपन जिम बनाने के लिए जमीन मिली, जानें कब से शुरू होगा काम

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहर में एक और ओपन जिम (Open gym) बनाया जाएगा। इसका फायदा एरिया बेस्ड डेवलपमेंट (Area Based Development) में शामिल सिविल लाइंस के लोगों को मिलेगा। प्रशासन ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट (Smart city project) के जरिए ओपन जिम बनाने के लिए राइफल क्लब की जमीन देने पर सहमति जताई है।
 | 
Smart city project: ओपन जिम बनाने के लिए जमीन मिली, जानें कब से शुरू होगा काम

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहर में एक और ओपन जिम (Open gym) बनाया जाएगा। इसका फायदा एरिया बेस्ड डेवलपमेंट (Area Based Development) में शामिल सिविल लाइंस के लोगों को मिलेगा। प्रशासन ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट (Smart city project) के जरिए ओपन जिम बनाने के लिए राइफल क्लब की जमीन देने पर सहमति जताई है। शनिवार को डीएम ने अधिकारियों के साथ निरीक्षण (inspection) कर जमीन को चिन्हित किया। इस पर अगले महीने काम शुरू किया जाएगा।
Smart city project: ओपन जिम बनाने के लिए जमीन मिली, जानें कब से शुरू होगा काम
स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में देरी के चलते शासन में नाराजगी जताई है। स्मार्ट सिटी की परियोजनाओं को रफ्तार देने के लिए नगर निगम और शासन साथ मिलकर काम कर रहे हैं। ओपन से बनाने के लिए लोहिया पार्क के बाद सिविल लाइंस में राइफल क्लब (Rifle club) की जमीन को चिन्हित किया गया है। यहां प्लेटफार्म बना कर कसरत की मशीनों को लगाया जाएगा, ताकि खुले आसमान के नीचे लोग एक्सरसाइज (excercise) कर सकें। कमर की स्ट्रेंथ बढ़ाने समेत यहां कसरत की करीब 15 मशीनें लगाई जाएंगी।
                    http://www.narayan98.co.in/
Smart city project: ओपन जिम बनाने के लिए जमीन मिली, जानें कब से शुरू होगा काम                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8