iimt haldwani

हल्द्वानी- ये तस्कर बेचता था पूरे कुमाऊं में स्कूली छात्रों और कोचिंग सेंटरों में स्मैक, इस बार लाया था 50 लाख की स्मैक

1302

हल्द्वानी-नैनीताल पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चल रहे अभियान में एक सफलता मिली। देर रात बनभूलपुरा पुलिस और एसओजी टीम द्वारा गौलापुल के पास एक युवक को गिरफ्तार कर किया। जिसके पास से 453.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई। क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे स्मैक की तस्करी को लेकर पुलिस अलर्ट है। लगातार नशे के कारोबारियों को पुलिस सलाखों के पीछे भेज रही है।

drishti haldwani

Sohel/Smek Taskar

453.5 ग्राम स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार

आज पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि रविवार की देर रात गौलापुल चैक पोस्ट पर पुलिस ने एक युवक को रोका। शक होने पर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम मो. सोहेल पुत्र स्व. सफीक अहमद खटीमा बताया। इस दौरान पुलिस ने उसकी चेकिंग की तो एक बैग े अंदर 453.5 ग्राम स्मैक मिली साथ ही दो मोबाइल फोन और 340 रुपये की नकदी मिली। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

2015 से बेचते थे स्मैक

पूछताछ में उसने बताया कि वह वैल्डिंग का काम करता है। कुछ दिनों पहले ही खटीमा में ही उसे फरियाद और राशिद जो कि इस्लाम नगर खटीमा के रहने वाले है और नशे के कारोबार में उसके पार्टनर भी है। उसने बताया कि वर्ष 2015 से उनका ग्रुप उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में स्मैक बेचते थे। पिछले दो सालों से उत्तराखंड में स्मैक के ज्यादा डिमांड आने लगी। जिसके बाद हमने हल्द्वानी, अल्मोड़ा, बागेश्वर, पिथौरागढ़, चंपावत और नैनीताल जिले में स्कूली बच्चों, कोचिंग सेंटरों, टैम्पू चालकों और युवाओं को स्मैक बेचते लगे। इसमें हमें काफी मुनाफा होने लगा। स्मैक बेचने का काम वह खटीमा में भी करते है। उसने बताया कि आज वह फरियाद और राशिद के कहने पर रेलवे स्टेशन हल्द्वानी में डिलीवरी देने आया था लेकिन इससे पहले पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि इससे पहले सोहेल वर्ष 2016 में 950 ग्राम स्मैक के साथ फतेहपुर पुलिस ने पकड़ा था जो मुकदमा चल रहा है। इसके अलावा फर्जी चेक लेन-देन मामले में दो केस उसके कोर्ट में चल रहे है।

Dengue Treament in Homeopathy