सितारगंज-ट्रक ने जीजा-साली को मारी टक्कर, साली की मौत, जीजा घायल

सितारगंज-न्यूज टुडे नेटवर्क-नगर में एक सडक़ हादसे में एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई जबकि जीजा घायल हो गया। बताया जा रहा है कि स्कूटी और ट्रक के बीच भिड़ंत हुई। हादसे के बाद मौके पर सनसनी मच गई। इस दौरान किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने
 | 
सितारगंज-ट्रक ने जीजा-साली को मारी टक्कर, साली की मौत, जीजा घायल

सितारगंज-न्यूज टुडे नेटवर्क-नगर में एक सडक़ हादसे में एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई जबकि जीजा घायल हो गया। बताया जा रहा है कि स्कूटी और ट्रक के बीच भिड़ंत हुई। हादसे के बाद मौके पर सनसनी मच गई। इस दौरान किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने ट्रक और ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। वही,ए घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही छात्रा की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया।

सितारगंज-ट्रक ने जीजा-साली को मारी टक्कर, साली की मौत, जीजा घायल

बीए की छात्रा थी मृतक

बताया जा रहा है कि नानकमत्ता के साधुनागर की बिजराटा निवासी कविता अपने जीजा मुकेश के साथ स्कूटी से हल्द्वानी जा रही थी। इसी दौरान अचानक महाराणा प्रताप चौक के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्कूटी सवार दोनों सडक़ पर गिर गए और ट्रक कविता के ऊपर से गुजर गया तो उसकी मौत हो गई। जबकि उसका जीजा घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कविता बीए प्रथम वर्ष में अध्ययनरत थी।