drishti haldwani

सितारगंज- जब पिता से बयां किया नाबालिक ने अपना दर्द, रोते-रोते यूं बताई युवको की घिनौनी करतूत की कहानी

405

सितारगंज- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर से सटे गांव में 16 वर्षीय किशोरी से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। घटना में लिप्त एक आरोपी नाबालिग है। घटना की जानकारी किशोरी के पिता ने पुलिस को दी है। मामले में पुलिस जांच जारी है।

iimt haldwani

चारा काटने जारही युवती से की घिनौनी हरकत

जानकारी मुताबिक किशोरी के पिता ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि उसने अपने घर में गुजर बसर के लिए मवेशी पाल रखे हैं। मवेशियों के लिए चारा काटने को उसके घर पर मशीन नहीं है। उसकी दो नाबालिग पुत्रियां गांव के अंतिम छोर पर ​रहने वाले व्यक्ति के घर से चारा काटकर लाती हैं। बताया जाता है ​कि जिस रास्ते से किशोरियां चारा काटने आती—जाती हैं उसके रास्ते में संकरी गली पड़ती है।

बताया गया कि 21 अक्टूबर को दोनो बहने सायं करीब चार बजे चारा काटकर ला रही थीं। तभी संकरी गली से सटे घर से आये युवक ने बड़ी लड़की को मुंह बंद कर भीतर खींच लिया। आरोप है कि उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुये नाबालिग व वहीं मौजूद एक अन्य युवक के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी किसी तरह उनके चंगुल से छूटी। जिसके बाद से वह काफी डरी थी।

पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा

घटना के बारे में किशोरी ने 27 अक्टूबर को परिजनों को बताया। उसने एक नाबालिग की तो शिनाख्त की लेकिन दूसरे के मुंह पर कपड़ा बंधा होने की बात कहकर उसे पहचानने से इंकार किया। इसके बाद उसके पिता ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 323, 504 व 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मामले की विवेचनाधिकारी एसआई बबिता गोस्वामी ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही हैं।