सितारगंज-दूल्हे की इस एक गलती ने बिगाड़ा बरात का मजा, आधी रात में बिना दुल्हन के लौटी बरात

सितारगंज-न्यूज टुडे नेटवर्क- बुधवार की रात सितारगंज में आयी बरात लडक़ी वालों ने लौटा दिया। बताया जा रहा है कि बरात यूपी के नवाबगंज से आयी थी। शादी के एक हफ्ते पहले युवक ने युवती को मैसेज एक मैसेज किया था जिससे शादी टूटने की नौबत आ गई। युवक ने अपनी होने वाली दुल्हन को
 | 
सितारगंज-दूल्हे की इस एक गलती ने बिगाड़ा बरात का मजा, आधी रात में बिना दुल्हन के लौटी बरात

सितारगंज-न्यूज टुडे नेटवर्क- बुधवार की रात सितारगंज में आयी बरात लडक़ी वालों ने लौटा दिया। बताया जा रहा है कि बरात यूपी के नवाबगंज से आयी थी। शादी के एक हफ्ते पहले युवक ने युवती को मैसेज एक मैसेज किया था जिससे शादी टूटने की नौबत आ गई। युवक ने अपनी होने वाली दुल्हन को एक मैसेज भेजा कि उसने किसी दूसरी लडक़ी से शादी कर ली है। यह बात युवती ने अपने परिजनों के बताई इसके बाद परिजन पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों के आमने-सामने बैठाया इस पर युवक ने यह मैसेज मजाक में कर देने की बात कही। इसके बाद लडक़े पक्ष ने गारंटी ली कि वह बरात लेकर आयेंगे लेकिन कल देर रात बारात आयी तो गारंटी लेने वाले बरात में नहीं पहुंचे। जिसके बाद कन्या पक्ष भडक़ गया और बरात वापस लौटा दी।

सितारगंज-दूल्हे की इस एक गलती ने बिगाड़ा बरात का मजा, आधी रात में बिना दुल्हन के लौटी बरात

मैसेज में किसी और से शादी की बात की

बतााया जा रहा है कि इस्लामनगर क्षेत्र की एक लडक़ी का विवाह यूपी के नवाबगंज के ईद जहांगीर गांव के युवक के साथ तय हुआ था। इसके बाद दोनों में बातें होने लगी। एक दिन युवक ने युवती को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा कि वह किसी और लडक़ी से प्यार करता है। उसने कोर्ट मैरिज कर ली है। इसी मामले ने कल रात तूल पकड़ लिया। जब बरात में गारंटी लेने वाले लोग नहीं पहुंचे तो इससे कन्या पक्ष भडक़ गया। उन्होंने लडक़े के साथ विवाह करने से मना कर दिया। जिसके बाद बारातियों में अफरा-तफरीी मच गई। दूल्हा हाथ जोडक़र लडक़ी वालों के सामने गिड़गिड़ाता रहा कि उसने मज़ाक में मैसेज किया था। और आधी रात को बरात वापस भेज दी।