drishti haldwani

हल्द्वानी-देवभूमि में होगी अमिताभ बच्चन के इस फिल्म की शूटिंग, तैयारियों में जुटे फिल्म निर्माता

548

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में शीघ्र एक बड़े बजट की बिग बी अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। उत्तराखंड मूल के फिल्म निर्माता ओपी भट्ट ने इसके लिए अमिताभ बच्चन को साइन किया है। उन्होंने अपने इस बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म की राज्य में शूटिंग को लेकर सीएम त्रिवेंद्र रावत के साथ चर्चा की। निर्माता ओम प्रकाश भट्ट हाल ही में अपनी हिट मराठी फिल्म रे ये रे पइसा से सुखिर्यों में रहे हैं। दिलीप जावलकर और केएस चैहान सहित सीएम और उनकी टीम अपनी बातचीत में सक्रिय रही और इस फिल्म की शूटिंग की टीम के लिए एक सहज और यादगार अनुभव बनाने के लिए हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया । ओम प्रकाश भट्ट को मराठी ब्लॉकबस्टर ये रे ये रे पइसा और क्राइम पेट्रोल जैसी परियोजनाओं के निर्माण का श्रेय दिया जाता है। तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म मिलन टॉकीज फरवरी 2019 में रिलीज के लिए स्लेटेड है।

iimt haldwani

करीब 40 दिन तक होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म निर्माताओं को देवभूमि की वादियां खूब आकर्षित कर रही हैं। अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही उत्तराखंड में करीब 40 दिन तक शूटिंग करेंगे। दक्षिण भारतीय इस द्विभाषी फिल्म में अमिताभ के साथ ही दक्षिण के सुपरस्टार एसजे सूर्या भी लीड रोल में हैं। बताया कि उनकी आगामी फिल्म एक मेगा प्रोजेक्ट है। इसमें अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार एसजे सूर्या लीड रोल में हैं। ये पहला मौका है, जब अमिताभ किसी भी दक्षिण भारतीय द्विभाषी फिल्म में अभिनय करेंगे।

सीएम से की मुलाकात

प्रकाश भट्ट ने मुख्यमंत्री से दक्षिण के सुपरस्टार एसजे सूर्या, निर्देशक टी तमिलवनन, सुजय शंकरवार और डा. अंजलि नौरियाल के साथ मुलाकात की। भट्ट ने कहा कि यह पहली बार होने जा रहा है। मुख्यमंत्री ने केदारनाथ प्रतिकृतियों को निर्देशक टी तमिलवन और अभिनेता एसजे सूर्या को स्मृति चिन्ह के रूप में प्रस्तुत किया। भट्ट ने कुछ साल पहले अपनी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल बुल एंटरटेनमेंट को काफी धूमधाम के साथ लॉन्च किया था । उन्होने राज्य में 35 से 40 दिनों तक शूटिंग करने की इच्छा व्यक्त की है, बशर्ते राज्य सरकार अपेक्षित सहायता प्रणाली प्रदान करे। सीएम के साथ बैठक में फिल्म के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई।