शिवालिक इन्टरनेशनल स्कूल में हर्षित ने दी सितार की प्रस्तुति

हल्द्वानी- शिवालिक इन्टरनेशनल स्कूल में बाल कलाकार हर्षित कुमार ने सितार की राग यमन, और आरती की प्रस्तुति देकर विद्यालय में उपस्थित सभी छात्रों और अध्यापकों को मन्त्रमुग्ध कर दिया। शिवालिक इन्टरनेशनल स्कूल हमेशा ऐसे नन्हें कलाकारों की प्रतिभा को निखारने और उनकों सम्मानित करने का प्रयास करती है जिससे कि कलाकारों के आत्मविश्वास को
 | 
शिवालिक इन्टरनेशनल स्कूल में हर्षित ने दी सितार की प्रस्तुति

हल्द्वानी- शिवालिक इन्टरनेशनल स्कूल में बाल कलाकार हर्षित कुमार ने सितार की राग यमन, और आरती की प्रस्तुति देकर विद्यालय में उपस्थित सभी छात्रों और अध्यापकों को मन्त्रमुग्ध कर दिया। शिवालिक इन्टरनेशनल स्कूल हमेशा ऐसे नन्हें कलाकारों की प्रतिभा को निखारने और उनकों सम्मानित करने का प्रयास करती है जिससे कि कलाकारों के आत्मविश्वास को बढ़ावा मिलता है।

शिवालिक इन्टरनेशनल स्कूल में हर्षित ने दी सितार की प्रस्तुति

ये लोग रहे मौजूद

विद्यालय के चेयरमैन रमेश शर्मा, प्रबन्ध निदेशक अनिल जोशी निदेशक सुनील जोशी, प्रधानाचार्य पी. एस. अधिकारी ने विद्यार्थी द्वारा सितारवादन में दी गयी सुन्दर प्रस्तुति के लिये उनकी प्रशंसा की और उसे प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर श्री उमेश पन्त, श्रीमती नमिता जोशी, श्री राहुल जोशी, बी.लोहनी, शुभम पाण्डे, मनी मल्होत्रा, शिखा वर्मा, उमेश जोशी, पूजा रजवार,श्री भुवन पाण्डे आदि उपस्थित थे।