शिमला-बोले शाह सत्ता में आये तो धारा 370 होगी निरस्त, राहुल के लिए कही ये बड़ी बात

शिमला-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में आज छठें चरण का मतदान हो रहा है ऐसे में राजनीतिक दल अब अपनी ताकत अंतिम चरण के लिए झोंक रहे है। आज हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर लोकसभा सीट में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर से विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला।
 | 
शिमला-बोले शाह सत्ता में आये तो धारा 370 होगी निरस्त, राहुल के लिए कही ये बड़ी बात

शिमला-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में आज छठें चरण का मतदान हो रहा है ऐसे में राजनीतिक दल अब अपनी ताकत अंतिम चरण के लिए झोंक रहे है। आज हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर लोकसभा सीट में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर से विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, सैम पित्रोदा का बयान और धारा 370 का मुद्दा उठाया। इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर में कांग्रेस के साथी एनसी के नेता उमर अब्दुल्ला का कहना है कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं राहुल बाबा से 31 दिन से पूछ रहा हूं कि उमर अब्दुल्ला के बयान से सहमत हो या नहीं। इस बयान पर उनका क्या कहना है। मगर वो चुप्पी साधे हुए हैं। राहुल बाबा कान खोल के सुन लो जब तक बीजेपी के कार्यकर्ताओं के शरीर में जान है तब तक कश्मीर को हिंदुस्तान से कोई अलग नहीं कर सकता।

शिमला-बोले शाह सत्ता में आये तो धारा 370 होगी निरस्त, राहुल के लिए कही ये बड़ी बात

उमर अब्दुला पर बरसा

इस दौरान अमित शाह ने अपना भाषण परमवीर चक्र विजेता संजय कुमार और पुलवामा हमले में शहीद तिलक राज को प्रणाम करते हुए किया। उन्होंने प्रदेश ने देश को वीर सपूत दिए हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री चुने जाते हैं तो कश्मीर को विशेष शक्तियां देने वाले अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया जाएगा।शाह ने चंबा जिले के चौगान मैदान में अपनी पहली रैली में कहा कि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने वहां कहा कि राज्य के लिए अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए जबकि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा कि वह कश्मीर में अफस्पा की समीक्षा करेगी और राजद्रोह कानून के प्रावधानों को संशोधित करेगी।