किसान दिवस पर शरद पंवार और संजय राउत ने सरकार पर निशाना साधा

न्यूज टुडे नेटवर्क। किसान दिवस के मौके पर विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार को आड़े हाथों लिया। शिवसेना ने आरोप लगाया है कि सरकार किसानों की समस्याओं को नजरअंदाज कर रही है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने बुधवार को कहा कि कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार किसानों को कमजोर करने का
 | 
किसान दिवस पर शरद पंवार और संजय राउत ने सरकार पर निशाना साधा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। किसान दिवस के मौके पर विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार को आड़े हाथों लिया। शिवसेना ने आरोप लगाया है कि सरकार किसानों की समस्‍याओं को नजरअंदाज कर रही है। शिवसेना प्रवक्‍ता संजय राउत ने बुधवार को कहा कि कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार किसानों को कमजोर करने का प्रयास कर रही है। दिल्‍ली में जारी किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी दलों ने सरकार पर निशाना साधा है।

गौरतलब है कि नए कृषि कानूनों के विरोध में राजधानी दिल्‍ली की सीमाओं पर किसान आंदोलनरत हैं और आज किसान दिवस मनाया जा रहा है। किसान दिवस के मौके पर विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार पर हमला बोला। शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि राष्‍ट्रीय स्‍तर पर मनाया जा रहा किसान दिवस किसानों के लिए काला दिन के बराबर है। कहा, “किसान हमारे देश की रीढ़ हैं लेकिन कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए उन्हें कमजोर किया जा रहा है।” राउत ने दावा किया कि आंदोलन के दौरान अब तक 12 किसानों की मौत हो चुकी है। उन्होंने केंद्र सरकार की ओर इशारा करते हुए कहा, “अपना अहंकार त्याग कर किसानों से बात कीजिए।

उधर राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पंवार ने भी सरकार पर निशाना साधा। पंवार ने कहा कि किसानों का सम्‍मान करना सरकार की जिम्‍मेदारी है। पंवार ने कहा कि अफसोसकी बात है कि किसानों को सरकार से न्‍याय के लिए आंदोलन की लड़ाई लड़नी पड़ रही है। पंवार ने बुधवार को ट्वीट करके सरकार पर निशाना साधा।