PMS Group Venture haldwani

यूपी के शामली में चार लोगों की हत्या, करीबी ही निकला हत्यारा

150

Shamli Crime news- यूपी के शामली जिले के आर्दश मंडी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके पंजाबी कालोनी में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक व उनकी पत्नी और बेटी-बेटी की घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई। घर से गाड़ी और बेटा गायब मिला। इसके बाद आरोपी ने अजय के 10 वर्षीय बेटे भागवत के शव को कार में डाला और ले गया था। उसका प्लान था कि भागवत के शव को नष्ट कर वह रात में वह फिर से आकर तीनों शव ले जाएगा और किसी को उस पर शक नहीं होगा, लेकिन तब तक हत्यारोपी हिमांशु के परिजनों को पूरा मामला पता चल चुका था।

Slider

पंजाबी कालोनी में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक 42 वर्ष उनकी पत्नी स्नेहा पाठक 36 वर्ष, बेटी वसुंधरा पाठक 18 वर्ष व पुत्र भागवत पाठक 10 वर्ष के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर बाद करीब चार बजे तक भी जब पड़ोसियों ने उनके मकान पर ताला लटका देखा तो उन्हें शक हुआ। मकान के अंदर झांककर देखने पर अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा व बेटी वसुंधरा का शव खून से लथपथ पड़ा दिखा। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई।

एसपी विनीत जयसवाल समेत तमाम अधिकारी फोरंसिक टीम और डॉग स्कायड के साथ मौके पर पहुंच गए। पड़ोसियों ने बताया कि अजय पाठक का दस वर्षीय बेटा भागवत पाठक और उनकी कार भी घर से गायब है। बेटे के अपहरण की आशंका जताई जा रही है। डीएम अखिलेश सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर जल्द वारदात के खुलासे के निर्देश दिए। हत्यारा गायक के साथ काम करने वाला हिमांशु ही निकाला। परिजनों के शक के आधार पर हिमांशु का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया जा चुका था और उसकी लोकेशन पता चल रही थी। पानीपत टोल प्लाजा पर गाड़ी ले जाते हुए उसे ट्रेस किया गया।

पुलिस ने बताया कि हिमांशु भांप चुका था कि अब पुलिस पीछे लग गई है। इसलिए उसने जल्दी से पानीपत के एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदा और एक सुनसान जगह कार खड़ी कर पेट्रोल डालकर उसे नन्हें भागवत के शव समेत जला दिया। हत्या के बाद वह सबसे पहले भजन गायक की बेटी वसुंधरा के शव को घसीटते हुए नीचे लाया और फिर लेकिन इसी बीच सुबह हो गई थी और उसके पास समय कम था। उसने दूसरा प्लान बनायाए शव को ऊपर ले गया और कमरे में ही डाल दिया। हत्या का कारण पैसे मांगते समय भजन गायक द्वारा अपमानित करना बताया है।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज