शाहजहांपुर: ट्रेन से कटा युवक दो हिस्सों में बंटने के बाद भी बोलता रहा, फिर हुआ ये

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर में रोजा रेलवे स्टेशन के पास एक युवक सोमवार को कटने के बाद दो हिस्सों में बंट गया था। उसका वीडियो वायरल हो रहा है। हैरानी की बात ये है कि उसका शरीर दो हिस्सों में बंटने के बाद भी वह बोलता रहा कि इसमें किसी की गलती नहीं
 | 
शाहजहांपुर: ट्रेन से कटा युवक दो हिस्सों में बंटने के बाद भी बोलता रहा, फिर हुआ ये

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर में रोजा रेलवे स्टेशन के पास एक युवक सोमवार को कटने के बाद दो हिस्सों में बंट गया था। उसका वीडियो वायरल हो रहा है। हैरानी की बात ये है कि उसका शरीर दो हिस्सों में बंटने के बाद भी वह बोलता रहा कि इसमें किसी की गलती नहीं है। करीब 12 से 13 घण्टे इलाज के बाद उसकी मौत हो गई।

घटना रोजा थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह 10 बजे हुई थी। क्षेत्र के ग्राम हथौड़ा बुजुर्ग निवासी 19 वर्षीय युवक हर्षवर्धन अपनी मां से रुपये लेकर घर से निकला था। कुछ देर बाद ही उसके ट्रेन से कटने की जानकारी परिजनों को मिली ।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह रेलवे लाइन के पास काफी देर तक ट्रेन आने का इंतजार कर रहा था। ट्रेन के आने की आवाज सुनकर वह पटरी पर लेट गया। इसके बाद ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई। युवक के शरीर के कमर के नीचे का हिस्सा कटकर पटरी पर गिर गया। ऊपर का हिस्सा उछलकर नाले में जा गिरा।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक नाले में ऐसे पड़ा था जैसे उसे कुछ हुआ ही नहीं। नाले में गिरे-गिरे वह बोल रहा था कि हादसे में किसी की गलती नहीं है। आसपास के लोगों ने शरीर के दोनों हिस्सों को किसी तरह उठाकर एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा।

12 से 13 घंटे इलाज के बाद युवक ने दम तोड़ दिया। उसके दोनों पैर पहले ही परिवार को सौंपे जा चुके थे। युवक की मौत के बाद उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मेडिकल कॉलेज की पीआरओ पूजा पांडेय ने बताया कि युवक के शरीर से रक्तस्राव ज्यादा हो गया था। इसलिए उसकी मौत हो गई।